Home /News /jharkhand /

Jharkhand: बोकारो सदर अस्पताल में नाइट ड्यूटी के दौरान हार्ट अटैक से डॉक्टर की मौत

Jharkhand: बोकारो सदर अस्पताल में नाइट ड्यूटी के दौरान हार्ट अटैक से डॉक्टर की मौत

Jharkhand News: बोकारो सदर अस्पताल में ड्यूटी के दौरान डॉक्टर मोहम्मद नसीम की मौत हो गयी.

Jharkhand News: बोकारो सदर अस्पताल में ड्यूटी के दौरान डॉक्टर मोहम्मद नसीम की मौत हो गयी.

Jharkhand News: बोकारो सदर अस्पताल में पदस्थापित जनरल फिजीशियन डॉक्टर मोहम्मद नसीम की हार्ट अटैक से मौत हो गई. बताया जाता है कि डॉ नसीम बोकारो सदर अस्पताल में नाइट ड्यूटी में तैनात थे.

रिपोर्ट- मृत्युंजय कुमार 

बोकारो. बोकारो सदर अस्पताल (Bokaro Sadar Hospital) में पदस्थापित जनरल फिजीशियन डॉक्टर मोहम्मद नसीम की हार्ट अटैक से मौत हो गई. बताया जाता है कि डॉ नसीम बोकारो सदर अस्पताल में नाइट ड्यूटी में तैनात थे. रात के 11:30 बजे के करीब उनके सीने में दर्द की शिकायत होने के बाद उन्होंने खुद दवाई मंगा कर खाई. सुबह उन्होंने नमाज भी अता भी की. उसके बाद इसीजी (ECG) कराने के लिए वह सीढ़ी से उतर कर जा रहे थे, इसी दौरान वे मूर्छित होकर गिर पड़े. जानकारी के अनुसार इलाज के क्रम में उनकी मौत हो गई.


उनके साथ नाइट ड्यूटी में तैनात डॉक्टर महमूद इस्लाम ने बताया कि वह दोनों एक ही साथ रात में तैनात थे. रात में उन्होंने सीने में दर्द होने की शिकायत की थी. उसके बाद उन्होंने दवाई मंगा कर खाई थी. सुबह नमाज अता करने के बाद ईसीजी कराने के लिए जा रहे थे, तब वे गिर पड़े. डॉक्टर महमूद इस्लाम ने बताया कि अस्पताल के कर्मियों ने उन्हें सूचना दी. इमरजेंसी में उनको भर्ती कराया गया था जहां उनका निधन हो गया.

चिकित्सक की मौत के बाद परिजन मौके पर पहुंच गए हैं. परिजन सरकारी प्रावधान के मुताबिक मुआवजा और नौकरी की मांग कर रहे हैं. वहीं सदर अस्पताल के उपाधीक्षक डॉ संजय कुमार सदर अस्पताल जरूर पहुंचे. लेकिन, वह परिजनों से डेथ सर्टिफिकेट लेकर शव को ले जाने की बात कह रहे थे. परिजनों ने इसका विरोध किया.


परिजनों का कहना है कि जब तक सिविल सर्जन आकर लिखित रूप से मुआवजा और नौकरी का आश्वासन नहीं देते हैं तब तक शव को यहां से नहीं ले जाया जाएगा. शव सदर अस्पताल के उपाधीक्षक के कार्यालय के बाहर रखकर परिजन बैठे हुए हैं. डॉक्टर नसीम बोकारो स्टील सिटी के रहने वाले थे और बोकारो सदर अस्पताल में अपनी सेवा दे रहे थे.

Tags: Bokaro news, Doctor, Jharkhand Government

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर