बोकारो पुलिस ने किया अंतरप्रांतीय ट्रक चोर गिरोह का पर्दाफाश

Gyanendu | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: November 15, 2017, 7:38 AM IST
बोकारो पुलिस ने किया अंतरप्रांतीय ट्रक चोर गिरोह का पर्दाफाश
ट्रक चोर गिरोह के तीन सदस्यों को पुलिस ने किया गिरफ्तार.
Gyanendu | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: November 15, 2017, 7:38 AM IST
झारखंड के बोकारो जिले में ट्रक चोरी की घटनाओं से परेशान बोकारो पुलिस ने अंतरप्रांतीय ट्रक चोर गिरोह के तीन सदस्यों को दबोचने में कामयाबी हासिल की है. साथ ही बोकारो से चोरी हुए दो ट्रक को भी पुलिस ने बरामद कर लिए हैं.

बोकारो जिले के एसपी वाईएस रमेश ने बताया इस चोर गिरोह का सरगना बंगाल के मर्शिदाबाद का रहने वाला बेलाल शेख और बिहार के बेगूसराय जिले का रहने वाला मुन्ना सिंह है. पुलिस इन दोनों की गिरफ्तारी के लिए दो महीने से छापेमारी कर रही है.

एसपी वाईएस रमेश ने बताया कि पुलिस को संदेह है कि गिरोह चोरी किए हुए ट्रकों को बांग्लादेश भेज रहा है. एसपी के मुताबिक बीते माह की 10 तारीख को चंद्रपुरा मकोली सेंट्रल कॉलानी निवासी अरुण कुमार की 12 चक्का ट्रक चपरी के पास से चोरी हो गया था.

इसके पहले भी बीटीपीएस, बेरमो, गांधीनगर और दुग्दा से इस गिरोह ने लगभग सात 12 चक्का ट्रकों पर हाथ फेरा था. एसपी ने सीसीआर डीएसपी रजत मणी बाखला की अगुवाई में एक टीम बनाई. इस टीम में नावाडीह थानेदार, एएसआई सह एसपी कार्यालय की क्यूआरटी और तकनीकी सेल की टीम ने मामले का खुलासा किया. एसपी वाई एस रमेश ने सीसीआर डीएसपी और नावाडीह थाना प्रभारी को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया.
First published: November 15, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर