लाइव टीवी

सिरफिरे शख्स के तलवार से हमले में बाल- बाल बचे थानेदार

News18 Jharkhand
Updated: April 12, 2019, 4:10 PM IST
सिरफिरे शख्स के तलवार से हमले में बाल- बाल बचे थानेदार
घायल थानाप्रभारी

एसपी ने कहा कि हमलावर से पूछताछ की गयी है. वह धनबाद का रहने वाला है. आगे उसके खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी.

  • Share this:
बोकारो के चंद्रपुरा में एक सिरफिरे शख्स ने थानाप्रभारी पर तलवार से हमला कर दिया. इस हमले में थानाप्रभारी का बायां हाथ जख्मी हो गया. डीवीसी अस्पताल चंद्रपुरा में उनका इलाज कराया गया. बाद में सिरफिरे को भी काबू में कर लिया गया.

दरअसल चंद्रपुरा पुलिस को यह सूचना मिली कि एक शख्स तलवार लेकर परसबनी सीमा स्थित जोरिया में घुम रहा है. इसी सूचना पर थानाप्रभारी निर्मल कुमार दल- बल के साथ मौके पर पहुंचे और उस व्यक्ति को पकड़ने की कोशिश की. लेकिन उस शख्स ने थानाप्रभारी पर ही तलवार से हमला कर दिया. इससे थानाप्रभारी का बायां हाथ जख्मी हो गया. हालांकि बाद में स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने हमलावर को कब्जे में ले लिया.

घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय झामुमो विधायक जगरनाथ महतो समेत बेरमो एसडीपीओ आर रामकुमार मौके पर पहुंचे. एसपी पी मुरुगन ने भी चंद्रपुरा थाना पहुंचकर थानाप्रभारी का हालचाल जाना. एसपी ने कहा कि हमलावर से पूछताछ की गयी है. वह धनबाद का रहने वाला है. आगे उसके खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी.

रिपोर्ट- ज्ञानेंदू

ये भी पढ़ें- पूर्व मंत्री योगेन्द्र साव को 15 अप्रैल तक रांची कोर्ट में करना होगा सरेंडर

पूर्व मंत्री योगेन्द्र साव को सुप्रीम कोर्ट से बड़ा झटका, जमानत रद्द..जाएंगे जेल

 
Loading...

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बोकारो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 12, 2019, 4:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...