Home /News /jharkhand /

ठेकेदार के घर भीषण डकैती पर जांच तेज, खुद को CBI अधिकारी बताकर घुसे थे डकैत

ठेकेदार के घर भीषण डकैती पर जांच तेज, खुद को CBI अधिकारी बताकर घुसे थे डकैत

पुलिस की जांच

पुलिस की जांच

जानकारी के अनुसार डकैतों ने करीब 25 लाख रुपये के जेवरात और एक लाख रुपये की नकदी पर हाथ साफ किया

    बोकारो के चास में ठेकेदार के घर हुई भीषण डकैती की जांच तेज हो गई है. फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वाड ने घर में जाकर सबूत जुटाने की कोशिश की. एसपी कार्तिक एस की अगुवाई में पुलिस ने भी छानबीन की.

    दरअसल बुधवार शाम को आठ डकैत खुद को सीबीआई अधिकारी बताकर ठेकेदार घर के दाखिल हुए. थोड़ी देर बाद जब ठेकेदार रामसेवक सिंह घर पहुंचे तो नये लोगों को देखकर उनसे परिचय पूछा. सभी ने खुद को सीबीआई का अधिकारी बताया. जब तक रामसेवक को माजरा समझ में आता, तब तक डकैतों ने ड्राइवर समेत उनको अपने कब्जे में लिया. उसके बाद घर में गहने, नकदी की दो घंटे तक लूट-पाट की गई.

    जानकारी के अनुसार डकैतों ने करीब 25 लाख रुपये के जेवरात और एक लाख रुपये की नकदी पर हाथ साफ किया. पीड़ित ठेकेदार ने बताया कि करीब सात-आठ डकैत घर में घुसे और दो घंटों तक परिवार के सदस्यों के साथ मारपीट व लूटपाट करते रहे. डकैतों ने भागने से पहले घर से सभी सदस्यों को बाथरूम में बंद कर दिया. बाथरूम से ड्राइवर द्वारा शोर करने पर लोगों को इस घटना का पता चला.

    बोकारो एसपी कार्तिक एस ने बताया कि रामसेवक सिंह अपनी पत्नी उमा सिंह के साथ एक सप्ताह बाद घर लौटे थे. रामसेवक ड्राइवर के साथ बैंक काम के सिलसिले में गए थे. घर पर पत्नी उमा और एक गार्ड मौजूद थे. शाम करीब 3 बजे रामसेवक लौटे तो गेट पर गार्ड नहीं दिखा.

    (ज्ञानेंदू की रिपोर्ट) 

     

    Tags: Bokaro news, Jharkhand news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर