Home /News /jharkhand /

इंजन को देखकर भी चढ़ा दी पटरी पर गाड़ी, बाल-बाल बचे रेलवे अधिकारी

इंजन को देखकर भी चढ़ा दी पटरी पर गाड़ी, बाल-बाल बचे रेलवे अधिकारी

दूसरों को नसीहत देने वाले रेलवे के एक अधिकारी अपनी लापरवाही से बाल-बाल बचे. दरअसल बोकारो डीआरएम कार्यालय में पदास्थापित एआरएम अविनाश कुमार मंगलवार को लोको शेड के एमटी यार्ड का निरीक्षण करने गये थे.

निरीक्षण के बाद वह अपनी गाड़ी दूसरी तरफ कर रहे थे कि गाड़ी पटरी पर फंस गई और एक इंजन ने गाड़ी को टक्कर मार दी. संयोग अच्छा रहा कि इंजन की रफ्तार धीमी थी जिससे एआरएम अविनाश कुमार बच गये, जबकि गाड़ी का एक भाग झतिग्रस्त हो गया.

railway official car accident 1

रेलवे अधिकारी आम लोगों को नसीहत देते हैं कि पटरी पार करने के दौरान दोनों तरफ देखें, लेकिन एआरएम ने इंजन आते देखकर भी अपनी नसीहत भूल गए.  इस कारण आज एक बड़ी दुर्घटना हो सकती थी, जो टल गई.

एआरएम हड़बड़ी में एमटी यार्ड से निकालना चाह रहे थे. दूसरी तरफ से एक इंजन को यार्ड में आता भी देखा लेकिन गाड़ी निकालने के चक्कर में चक्का पटरी में फंस गया और इंजन गाड़ी को टक्कर मारते हुए कुछ दूरी तक घसीट लाई. जहां मामले में रेलवे के कोई अधिकारी मीडिया के कैमरे के सामने बोलने को तैयार नहीं दिखे. वहीं क्षतिग्रस्त गाड़ी को टोचन कर डीआरएम कार्यालय लाया गया. जहां चालक ने सिर्फ इतना ही बताया कि उन्हें गाड़ी लाने का आदेश दिया गया है.

अगली ख़बर