राज मिस्त्री की दोनों आंखें फोड़ नृशंस हत्या, ग्रामीणों ने लगाया जाम
Bokaro News in Hindi

राज मिस्त्री की दोनों आंखें फोड़ नृशंस हत्या, ग्रामीणों ने लगाया जाम
पुलिस को कुछ इस दशा में मिला राज मिस्त्री का शव

बताया जा रहा है कि जरीडीह थाना क्षेत्र के तातरी पंचायत का रहने वाला साधु तुरी मंगलवार को काम के लिए निकला और फिर देर रात तक घर नहीं लौटा.परिजन उसकी खोजबीन कल से ही कर रहे थे कि बुधवार सुबह एक शव बरामद होने की सूचना उनको मिली.

  • Share this:
झारखंड के बोकारो में एक 45 वर्षीय राज मिस्त्री साधु तुरी की धारदार हथियार से नृशंस हत्या कर दोनों आंखे तक फोड़ दी गईं. घटना की सूचना पर परिजन व गांव के लोग पहुंचे और फिर गु्स्साए लोगों ने फुसरो जैनामोड़ पथ को जाम कर दिया. मामला पेटरवार थाना क्षेत्र के पिछड़ी का है. घटना की सूचना पर ट्रैफिक डीएसपी सब प्रभारी एसडीपीओ बेरमो मदन मोहन प्रसाद सिंहा, इंस्पेक्टर बेरमो, पेटरवार थाना और जरीडीह थाना पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को जाम से हटाते हुए आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन दिया.

बताया जा रहा है कि जरीडीह थाना क्षेत्र के तातरी पंचायत का रहने वाला साधु तुरी मंगलवार को काम के लिए निकला और फिर देर रात तक घर नहीं लौटा.परिजन उसकी खोजबीन कल से ही कर रहे थे कि बुधवार सुबह एक शव बरामद होने की सूचना उनको मिली. परिजन व गांव के लोग पिछरी के ही एक खाली प्लाट में जब पहुंचे तो शव के पास मृतक की बाईक, मोबाइल भी मिला.

बताया जा रहा है कि साधु की पत्नी का किसी से प्रेम प्रसंग था और इसका विरोध साधु किया करता था. इसको लेकर पति पत्नी में कई बार विवाद भी हुआ. परिजनों के मुताबिक इस मामले में साधु को धमकी मिल रही थी. अब पुलिस सारे बिंदु पर जांच कर रही है कि सच्चाई क्या है ? क्या इस प्रेम प्रसंगके कारण ही हत्या करवाई गई है या फिर मामले में पेंच कुछ और है. पुलिस का कहना है कि इस मामले में मृतक का साला कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है.




यह भी पढ़े- नाबालिग को प्रेमी ने बनाया गर्भवती, शादी से इंकार किया तो पुल से कूदी



यह भी देखें - VIDEO: हजारीबाग पुलिस एकेडमी की पासिंग आउट परेड के बाद 48 सार्जेंट हुए देश की सेवा में शामिल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading