Home /News /jharkhand /

नकली बंदूक बल पर बंधक बना 9 दिनों तक रेप, एयर गन को असली बंदूक समझ बैठी थी पीड़ित!

नकली बंदूक बल पर बंधक बना 9 दिनों तक रेप, एयर गन को असली बंदूक समझ बैठी थी पीड़ित!

 एयर गन के बल पर प्रेमिका को बनाया बंधक, नौ दिनों तक करता रहा दुष्कर्म

एयर गन के बल पर प्रेमिका को बनाया बंधक, नौ दिनों तक करता रहा दुष्कर्म

Bokaro Rape News: मामले में युवती के पिता की शिकायत पर पुलिस ने पहले तो गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखकर जांच शुरू की. काफी प्रयास के बाद आरोपित को पुलिस ने ढूंढ निकाला और युवती को भी बरामद कर लिया. आरोपित के घर से उस एयर गन को भी बरामद कर लिया जिसके सहारे वह युवती को बंधक बनाकर डराता रहा. युवती के पिता ने उसके गुमशुदगी की रिपोर्ट 29 नवंबर को दर्ज कराई थी. इसके बाद पीड़ित गायब युवती के परिजनों ने आरोपित संजय दास पर संदेह जताया तो पुलिस इसको खोजने लगी.

अधिक पढ़ें ...

    बोकारो. कभी-कभी सामान्य सी बातों को नहीं जानना भी लोगों के लिए काफी दर्दनाक पीड़ा का सबब बन सकता है. ऐसा ही मामला बोकारो से सामने आया है जहां नकली बंदूक का भय दिखाकर युवती से लगातार रेप किया गया और वह इसी गफलत में रह गई कि आरोपी उसे कभी भी मार डालेगा. मामला माराफारी के कर्नल मार्केट का है. बताया जा रहा है कि यहीं के एक व्यक्ति ने अपनी प्रेमिका को पहले बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया, फिर दुष्कर्म किया. इसके बाद जब वह विरोध करती तो नकली बंदूक का भय दिखाकर एक बार फिर रेप कर देता. आरोप है कि उसने 9 दिनों तक बंधक बनाकर कई बार रेप किया.

    आरोप के अनुसार माराफारी के कर्नल मार्केट क्षेत्र के रहने वाले संजय दास ने अपनी 19 वर्षीय प्रेमिका को नौ दिनों तक बंधक बनाकर दुष्कर्म किया. इस दौरान युवती जब विरोध करती तो संजय नकली बंदूक (एयरगन) का भय दिखाकर उसके साथ मनमानी करता रहा. युवती को पता ही नहीं था कि इस एयरगन से उसे कोई खास नुकसान नहीं होगा. ऐसे में वह बार-बार शोषण का शिकार होती रही.

    इस मामले में युवती के पिता की शिकायत पर पुलिस ने पहले तो गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखकर जांच शुरू की. काफी प्रयास के बाद आरोपित को पुलिस ने ढूंढ निकाला और युवती को भी बरामद कर लिया. आरोपित के घर से उस एयर गन को भी बरामद कर लिया जिसके सहारे वह युवती को बंधक बनाकर डराता रहा. युवती के पिता ने उसके गुमशुदगी की रिपोर्ट 29 नवंबर को दर्ज कराई थी.

    इसके बाद पीड़ित गायब युवती के परिजनों ने आरोपित संजय दास पर संदेह जताया तो पुलिस इसको खोजने लगी. पुलिस ने जब संजय के मोबाइल पर कॉल किया तो वह अपने को कभी जमशेदपुर या फिर रांची में होने की जानकारी देने लगा. पुलिस ने मोबाइल टावर लोकेशन के आधार पर उसे माराफारी में ही ढूंढ निकाला. पुलिस ने काफी सक्रियता दिखाते हुए आरोपी का घर भी ढूंढा और युवती को बरामद करने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया.

    युवती ने पुलिस को बताया कि तीन माह पहले उसकी मुलाकात संजय से हुई थी. इसके बाद वह उससे शादी की बात कहने लगा. इस दौरान संजय प्रेमिका को अपने घर में बुलाया और 28 तारीख को दुष्कर्म किया. उसने इसका विरोध किया तो आरोपित उसे अपने घर में रखे बंदूक को दिखाकर डराया. इस दौरान वह लगातार उसके साथ पांच तारीख तक दुष्कर्म करता रहा. जांच में इस बात का खुलासा हुआ कि आरोपित पहले से ही दो शादी कर चुका था और दोनों पत्नियों को वह अलग-अलग स्थान पर रखता था.

    थाना प्रभारी उज्जवल कुमार के अनुसार आरोपित पहले लोहा चोरी के मामले में दो बार जेल जा चुका है. अब दुष्कर्म का मामला उस पर दर्ज किया गया है और पुलिस इस मामले की पूरी गहनता से छानबीन कर आवश्यक कार्रवाई करेगी. बहरहाल, इस मामला के सामने आने के बाद यह बात जरूर साबित हुई है कि लोगों को कम से कम समान्य जानकारी जरूर होनी चाहिए ताकि नकली बंदूक के दम पर दुष्कर्म जैसी वारदातों से बचा जा सके.

    Tags: Bokaro news, Girl rape, Girl raped, Jharkhand New, Rape, Rape Accused, Rape Accused Arrested, Rape at gunpoint

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर