बेखौफ चोरों ने भगवान के घर में डाला डाका, उड़ाए पैसे और जेवर
Bokaro News in Hindi

बेखौफ चोरों ने भगवान के घर में डाला डाका, उड़ाए पैसे और जेवर
बेखौफ चोरों ने भगवान के घर में डाला डाका, उड़ाए पैसे और जेवर

बोकारो के उपनगर चास थाना क्षेत्र के वंशीडीह में स्थित मां काली के मंदिर के ग्रिल का ताला तोड़कर मां के सोने व चांदी के जेवरात की चोरी कर ली.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
झारखंड के बोकारो में चोरियों की घटना लगातार बढ़ती जा रही है, जिसे रोकने की पुलिस की कवायद भी कमजोर साबित नजर आ रही है, इस मर्तबा तो चोरों ने मंदिरो को भी निशाना बना लिया, मंगलवार रात चोरों ने बोकारो के उपनगर चास थाना क्षेत्र के वंशीडीह में स्थित मां काली के मंदिर के ग्रिल का ताला तोड़कर मां के सोने व चांदी के जेवरात की चोरी कर ली, इतना ही नहीं मंदिर के गेट पर लगे बॉक्स से नगद पैसे भी ले उड़े, चोरो का मन इतने से भी नहीं भरा तो जाते-जाते मंदिर के बाहर लगे कई नलों को भी तोड़कर ले गए.

घटना की जानकारी सुबह स्थानीय लोगो को लगी तो घटना की जानकारी मदिर के पुजारी को दी गई और जिसके बाद पुजारी के आने के बाद मामले की जानकारी थाना में दी गई, घटना की जानकारी मिलते ही चास थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई. पुलिस को जांच के दौरान एक ताला तोड़ने का लोहा और टूटे ताले मिले हैं

बताया जा रहा है कि यह चास का सबसे पुराना मां काली का मंदिर है और यहां पर लोगों की काफी आस्था है, मंदिर के पुजारी की माने तो मां का चांदी का मुकुट, दो सोने का चेन, एक मांग टीका, और पैसे ले गए, साथ मंदिर में लगे कई नलों को भी तोड़कर ले गए.
First published: January 2, 2019, 1:09 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading