Home /News /jharkhand /

बोकारो में लोहा चोर एकबार फिर सक्रिय, रेलवे पुलिस की चिंता - कैसे लें इन चोरों से लोहा

बोकारो में लोहा चोर एकबार फिर सक्रिय, रेलवे पुलिस की चिंता - कैसे लें इन चोरों से लोहा

रेलवे के ऐसे ही छह भारी भरकम लोहे के पोल चुरा ले गए थे चोर.

रेलवे के ऐसे ही छह भारी भरकम लोहे के पोल चुरा ले गए थे चोर.

Railway Property: चुराए गए पोल बालीडीह क्षेत्र के सिद्धिश्री इस्पात उद्योग में बेचे गए थे. इन पोलों को यहां गला दिया जाता. लेकिन चोरी की सूचना मिलने पर आरपीएफ बोकारो के प्रभारी राजकुमार साव ने तत्काल टीम गठित कर छापेमारी करते हुए सिद्धिश्री इस्पात उद्योग से छहो पोल बरामद कर लिए. इस मामले में सिद्धिश्री इस्पात उद्योग के मैनेजर शशिभूषण राय, मेल्टर विनोद दास और क्रेन ऑपरेटर रामप्रवेश को मौके से गिरफ्तार किया गया है.

अधिक पढ़ें ...

मृत्युंजय कुमार

बोकारो. बोकारो में लोहा एक बार फिर लोहा चोर सक्रिय हो गए हैं. उनकी हिम्मत इतनी बढ़ गई है कि उन्होंने बोकारो के आरपीएफ पोस्ट के पास रखे रेलवे के लोहे के भारी भरकम 6 पोल चोरी कर लिए. चोरी के इस माल को उन्होंने गाड़ी में लोड कर बालीडीह के औद्योगिक क्षेत्र में बेच दिया. हालांकि रेलवे पुलिस फोर्स (RPF) को वक्त पर इसकी सूचना मिल गई और पुलिस ने चोरी का माल खरीदने वाले 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर छहो पोल बरामद कर लिए. चोरी की यह वारदात सोमवार देर रात 2 बजे की बताई जा रही है.

आरपीएफ के सहायक सुरक्षा आयुक्त, बोकारो अवध नारायण ने बताया चुराए गए पोल बालीडीह क्षेत्र के सिद्धिश्री इस्पात उद्योग में बेचे गए थे. इन पोलों को यहां गला दिया जाता. लेकिन चोरी की सूचना मिलने पर आरपीएफ बोकारो के प्रभारी राजकुमार साव ने तत्काल टीम गठित कर छापेमारी करते हुए सिद्धिश्री इस्पात उद्योग से छहो पोल बरामद कर लिए. इस मामले में सिद्धिश्री इस्पात उद्योग के मैनेजर शशिभूषण राय, मेल्टर विनोद दास और क्रेन ऑपरेटर रामप्रवेश को मौके से गिरफ्तार किया गया है. फिलहाल इस मामले में चोरों की शिनाख्त नहीं हो पाई है.

रात 2 बजे हुई चोरी की वारदात

इस वारदात के बारे में पुलिस ने बताया कि बीती रात 2:00 बजे के करीब 8 से 10 की संख्या में आए चोरों ने आरपीएफ पोस्ट के पास अपनी माल ढोने वाली गाड़ी खड़ी की और वहां रखे लोहे के भारी भरकम 6 पोल गाड़ी में लोड कर ले गए. ये चोर वहां पड़े बाकी पोल भी कंधे पर उठाकर गाड़ी में लोड कर रहे थे, लेकिन ड्यूटी से लौट रहे रेलवे गार्ड की नजर इन चोरों पर पड़ गई. जब तक रेलवे गार्ड चोरी की इस वारदात की जानकारी आरपीएफ को देता, चोर 6 पोल लेकर भाग गए.

पोल जब्त, 3 गिरफ्तार

इस मामले की जानकारी मिलते ही आरपीएफ के बोकारो प्रभारी राजकुमार साव ने तत्काल टीम गठित की और छापामारी कर छहो पोल बरामद कर लिए. पुलिस जब सिद्धिश्री इस्पात उद्योग में पहुंची थी, तब इन पोलों को गलाने की तैयारी की जा चुकी थी. पुलिस ने मौके से 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. आरपीएफ बोकारो के सहायक सुरक्षा आयुक्त अवध नारायण में बताया कि मामले में कंपनी के 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. कंपनी के खिलाफ भी मामला दर्ज किया जाएगा और इस चोरी के मामले में जो भी लोग लिप्त हैं सभी की गिरफ्तारी भी की जाएगी.

Tags: Accused arrested, Bokaro news, Indian railway

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर