लाइव टीवी

जन आक्रोश रैली में आरपीएन सिंह का हमला- भ्रष्टाचारियों के खास हैं रघुवर दास

News18 Jharkhand
Updated: October 22, 2019, 11:27 AM IST
जन आक्रोश रैली में आरपीएन सिंह का हमला- भ्रष्टाचारियों के खास हैं रघुवर दास
झारखंड कांग्रेस के सह प्रभारी उमंग सिंघार ने कहा कि देश में शिक्षा, बेरोजगारी समेत कई मुद्दे हैं, लेकिन इन मुद्दों से ध्यान भटकाने का काम डबल ईंजन की सरकार कर रही है.

कांग्रेस के झारखंड प्रभारी आर. पी. एन. सिंह (R. P. N. Singh) ने कहा कि सीएम रघुवर दास (CM Raghuvar Das) आर्शीवाद यात्रा निकाल रहे हैं. लेकिन किसका आर्शीवाद लेने के लिए, जनता के लिए कुछ किया नहीं.

  • Share this:
बोकारो. विधानसभा चुनाव (Assembly Election) को लेकर कांग्रेस (Congress) भी जोर शोर से प्रचार अभियान में जुट गई है. बोकारो के सेक्टर-4 मजदूर मैदान में जन आक्रोश रैली (Jan Aakrosh Rally) का आयोजन हुआ. रैली को संबोधित करते हुए मध्य प्रदेश के मंत्री सह झारखंड कांग्रेस के सह प्रभारी उमंग सिंघार (Umang Singhar) ने कहा कि बीजेपी सरकार (BJP Govt) ने लोगों को सिर्फ ठगने का काम किया है. देश में शिक्षा, बेरोजगारी समेत कई मुद्दे हैं, लेकिन इन मुद्दों से भटकाने का काम डबल ईंजन की सरकार कर रही है. ऐसी सरकार को झारखंड से उखाड़ फेंकने की जरूरत है.

रघुवर सरकार पर हमला 

कांग्रेस के झारखंड प्रभारी आर. पी. एन. सिंह ने कहा कि सीएम आर्शीवाद यात्रा निकाल रहे हैं. लेकिन किसका आर्शीवाद लेने के लिए, जनता के लिए तो कुछ किया नहीं. उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचारियों का कोई खास है, तो वे रघुवर दास हैं.

रैली में छह जिलों से आए नेताओं और कार्यकर्ताओं ने झारखंड प्रभारी और सह प्रभारी के सामने अपने- अपने नेताओं के पोस्टर व बैनर के साथ ताकत दिखाने की कोशिश की. मंच से ऐसे नेताओं को शक्ति प्रर्दशन नहीं करने की नसीहत दी गई. मंच से पूर्व मंत्री राजेन्द्र प्रसाद सिंह, पूर्व मंत्री मन्नान मल्लिक, पूर्व मंत्री ददई दुबे समेत अन्य नेताओं ने रघुवर सरकार को घेरने का काम किया.

रैली में प्रदेश प्रभारी आर पीएन सिंह, सह प्रभारी उमंग सिंघार, प्रदेश अध्यक्ष रामेश्वर उंराव के अलावा प्रदेश व जिला स्तर के पदाधकारी समेत छह जिले बोकारो, हजारीबाग, रामगढ़, चतरा, कोडरमा और धनबाद के नेता व कार्यकर्ता शामिल हुए.

रिपोर्ट- ज्ञानेंदू

ये भी पढ़ें- विपक्ष को तगड़ा झटका देने की तैयारी! ये 5 विधायक हो सकते हैं बीजेपी में शामिल
Loading...

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बोकारो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 22, 2019, 11:24 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...