लाइव टीवी

बोकारो में सांख्यिकी पदाधिकारी के साथ मारपीट, एसडीओ पर लगा आरोप
Bokaro News in Hindi

News18 Jharkhand
Updated: February 20, 2020, 6:29 PM IST
बोकारो में सांख्यिकी पदाधिकारी के साथ मारपीट, एसडीओ पर लगा आरोप
सांख्यिकी पदाधिकारी राजीव कुमार की आंख के नीचे चोट के निशान पाये गये.

सांख्यिकी पदाधिकारी राजीव कुमार ने आरोप लगाया कि अपने आवास पर बुलाकर एसडीओ और उनके बॉडीगार्ड ने उनके साथ मारपीट की. गाली-गलौज और अभद्र भाषा का भी प्रयोग किया.

  • Share this:
बोकारो. जिले के सहायक सांख्यिकी पदाधिकारी (Statistics Officer) राजीव कुमार के साथ मारपीट (Beat) का मामला सामने आया है. मारपीट करने का आरोप एसडीओ (SDO) चास शशिप्रकाश सिंह और उनके बॉडीगार्ड पर लगा है. घटना एसडीओ आवास स्थित गोपनीय कार्यालय में घटी. हालांकि एसडीओ ने आरोप को सिरे से खारिज कर दिया. और साख्यिकी पदाधिकारी पर ही गंभीर आरोप लगाया.

सांख्यिकी पदाधिकारी राजीव कुमार ने आरोप लगाया कि अपने आवास पर बुलाकर एसडीओ और उनके बॉडीगार्ड ने उनके साथ मारपीट की. गाली-गलौज और अभद्र भाषा का भी प्रयोग किया. वहीं एसडीओ शशिप्रकाश सिंह ने कहा कि राजीव कुमार पर पूर्व में कई गंभीर आरोप लगे थे. उनसे इस मामले में कई बार पूछताछ करने की कोशिश हुई. आज उन्हें बुलाया गया, तो वे मेरे बॉडीगार्ड से उलझ गए. इस मामले में उचित फोरम पर अपनी बात सबूत के साथ रखेंगे.

पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं  

हालांकि इस मामले में दोनो पक्षों में से किसी ने सिटी थाने में शिकायत दर्ज नहीं कराई. जानकारी के मुताबिक सेक्टर वन में बीएसएल ने जन्म-मृत्यु प्रमाणपत्र कार्यालय खोला है. वहां बीएसएल की ओर से एक चिकित्सक को नियुक्त किया गया है. जिला प्रशासन की ओर से राजीव कुमार को तैनात किया गया है. चिकित्सक आभा रानी ने एसडीओ चास शशिप्रकाश सिंह को लिखित शिकायत की है कि उनको प्रमाणपत्र बनाने में राजीव कुमार सहयोग नहीं कर रहे. साथ ही उनके साथ आए दिन दुर्व्यवहार भी करते हैं.



गुरुवार को इसी सिलसिले में एसडीओ शशिप्रकाश सिंह ने राजीव कुमार को अपने आवासीय कार्यालय पर बुलाया था. आरोप के मुताबिक इसी दौरान दोनों अधिकारियों में मारपीट हुई. राजीव कुमार की आंख के नीचे चोट के निशान पाये गये.

रिपोर्ट- ज्ञानेंदू

ये भी पढ़ें- मायके जाने से रोकने पर पत्नी ने पति के प्राइवेट पार्ट को ब्लेड से काट डाला! 

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बोकारो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 20, 2020, 6:28 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर