प्रेम प्रसंग में 17 वर्षीय लड़की की हत्या, बहन के देवर पर आरोप

बोकारो जिले के गोमिया थाना क्षेत्र के उग्रवाद प्रभावित हरदियामो गांव में बीती रात 17 वर्षीय अंकिता कुमारी की चाकू मारकर हत्या कर दी गई.

Gyanendu | News18 Jharkhand
Updated: July 1, 2019, 11:02 AM IST
प्रेम प्रसंग में 17 वर्षीय लड़की की हत्या, बहन के देवर पर आरोप
प्रेम प्रसंग के चलते 17 वर्षीय लड़की की हत्या, बहन के देवर पर आरोप
Gyanendu | News18 Jharkhand
Updated: July 1, 2019, 11:02 AM IST
झारखंड में बोकारो जिले के गोमिया थाना क्षेत्र के उग्रवाद प्रभावित हरदियामो गांव में बीती रात 17 वर्षीय अंकिता कुमारी की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. हत्या का आरोप मृतका के जीजा के भाई रविन्द्र मांझी पर लगा है. इधर, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घरवालों के बयान दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. साथ ही घटनास्थल की जांच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल चास भेज दिया है.

प्रेम प्रसंग के चलते की गई हत्या

घटना की वजह प्रेम प्रसंग बताई जा रही है. वहीं घटना के बाद से आरोपी फरार बताया जा रहा है. पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर हर जगह छापेमारी कर रही है. घटना के बाबत कहा जा रहा है कि बहन का देवर रविन्द्र मांझी का अपनी भाभी के मायके काफी आना जाना था. मिली जानकारी के मुताबिक वह अंकिता (मृतका) से प्रेम करता था, पर अंकिता रविन्द्र को इस मामले में फटकार लगा देती थी.

साथ लाए चाकू से कर दिया गले पर वार

इसी क्रम में बीते शाम को अंकिता मेले से घर लौटी तो बहन का देवर रविन्द्र मांझी भी घर पहुंचा. इसके बाद अंकिता अपने कमरे में चली गई. रविन्द्र मांझी भी पीछे से अंकिता के कमरे में चला गया और दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया, रविन्द्र ने अपने साथ लाए चाकू से अंकिता पर हमला कर दिया. अंकिता के चिल्लाने पर माता-पिता दौड़े और जब वे बचाने पहुंचे तो उनपर ही आरोपी ने हमला कर दिया.

तलाश में जुटी पुलिस

हमला में अंकिता की मां भी घायल हो गई है. हल्ला होने पर आरोपी मौके से फरार हो गया. अंकिता के गर्दन और पेट में चाकू लगने के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं अंकिता की मां को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद आरोपी की तलाश में पुलिस जुट गई है.
Loading...

ये भी पढ़ें:- जमशेदपुर में कांग्रेस नेता पर बरसाईं ताबड़तोड़ गोलियां 

ये भी पढ़ें:- फ्री इलाज के लिए पत्नी गई राशन कार्ड लेने, पति की हो गई मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बोकारो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 1, 2019, 10:59 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...