पर्स नहीं मिलने पर एकलौते बेटे ने खेला खूनी खेल, पिता की हत्या कर मां को भी किया जख्मी
Bokaro News in Hindi

पर्स नहीं मिलने पर एकलौते बेटे ने खेला खूनी खेल, पिता की हत्या कर मां को भी किया जख्मी
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी बेटा

डीएसपी ने बताया कि आरोपी (Accused) ने लोहे के मूसल से मारकर पिता की हत्या (Murder) कर दी. और मां को भी गंभीर रूप से घायल कर दिया. मां के बयान पर मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार (Arrest) कर लिया गया.

  • Share this:
बोकारो. झारखंड के बोकारो (Bokaro) में कलयुगी एकलौते बेटे ने घर में रखे पर्स नहीं मिलने पर पिता की हत्या (Murder) कर दी. और मां को भी गंभीर रूप से घायल (Injured) कर दिया. मां फिलहाल अस्पताल में भर्ती है. पुलिस (Police) ने आरोपी पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है. घटना जिले के हरला थानाक्षेत्र के सेक्टर 9 की है.

सिटी डीएसपी ज्ञानरंजन ने बताया कि मंगलवार सुबह हरला इलाके में प्रशिक्षु दरोगा की अगुवाई में गस्ती चल रही थी. इसी दौरान एक व्यक्ति को संदेहास्पद स्थिति में भागते हुए देखा गया. पुलिस ने युवक को शक के आधार पर रोका तो उसके कपड़े पर खून के धब्बे नजर आए. कड़ाई से जब पूछताछ की गई तो उसने अपने रिटायर्ड बीएसएलकर्मी पिता की हत्या की बात बताई. आरोपी युवक को लेकर जब पुलिस की टीम उसके घर पहुंची तो उसके पिता का शव खून से लथपथ पाया, वहीं मां के सिर पर भी गंभीर चोट थे और वह फर्श पर गिरी हुई थी. पुलिस ने तत्काल घायल मां को पास के एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया.

घर में अक्सर होता था झगड़ा 



आरोपी इम्तियाज अहमद अपने माता-पिता के साथ सेक्टर-9 स्थित आवास में रहता था. वह एकलौता बेटा है. और तीन शादी कर रखी है. पड़ोसियों ने बताया कि अक्सर रात में इनलोगों की आपस में लड़ाई-झगड़ा हुआ करता था.
डीएसपी के मुताबिक आरोपी ने लोहे के मूसल से मारकर पिता की हत्या कर दी. और मां को भी गंभीर रूप से घायल कर दिया. आरोपी मानसिक रूप से बीमार लग रहा है. लेकिन मां के बयान पर मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

आरोपी की मां शहजादी बेगम ने बताया कि बेटे का पर्स नहीं मिल रहा था, जिस कारण वो पिता से लड़ाई करने लगा. और गुस्से में आकर लोहे के मूसल से पिता के सिर पर वार कर दिया. जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading