'किसानों की समस्याओं को दूर करने में लगी है सरकार'
Bokaro News in Hindi

'किसानों की समस्याओं को दूर करने में लगी है सरकार'
राष्ट्रीय किसान मोर्चा के अध्यक्ष के साथ राज्य के कृषि मंत्री

किसानों की समस्या युगों-युगों से चली आ रही है. लेकिन सरकार किसानों की समस्याओं को दूर करने में लगी हुई है. ये बातें भाजपा राष्ट्रीय किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह सासंद यूपी वीरेन्द्र सिंह मस्त ने बोकारो में कही.

  • Share this:
किसानों की समस्या युगों-युगों से चली आ रही है. लेकिन सरकार किसानों की समस्याओं को दूर करने में लगी हुई है. ये बातें भाजपा राष्ट्रीय किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह सासंद वीरेन्द्र सिंह मस्त ने बोकारो में कही. बता दें कि बोकारो के चास में प्रदेश किसान कार्यसमिति सह प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया है.

यहां दो दिवसीय प्रदेश कार्यसमिति सह प्रशिक्षण शिविर के आयोजन में प्रदेश भर के नेता आए हुए हैं. इस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेन्द्र सिंह और विशिष्ट अतिथि के रूप में राज्य के कृषि मंत्री रणधीर सिंह आज रविवार को उपस्थित रहे.

राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेन्द्र सिंह ने कहा कि आज लालच के कारण किसानों के घर टूट रहे हैं. इस कारण किसानों की आमदनी कम और खर्च अधिक हो रही है. उन्होंने कहा कि ये वर्तमान समय में चिंता का विषय है. इस समास्या को दूर करने के उद्देश्य से किसान मोर्चा कार्यक्रम का आयोजन कर रहा है. उन्होंने प्रदेश के कृषि मंत्री के कार्यों की सराहना की.



वहीं मीडिया से बातचीत करते हुए कृषि मंत्री रणधीर सिंह ने कहा कि राज्य में अब श्वेत क्रांति आने वाली है. इसकी शुरुआत राज्य सरकार ने कर दी है. उन्होंने कहा कि मेघा डेयरी द्वारा पूरे राज्य में दूध और इससे बने सामानों की आपूर्ति की जाएगी. उन्होंने जल्द ही बोकारो और धनबाद में भी प्लांट बैठाने की बात कही.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading