लाइव टीवी

छात्र युवक ने घर में फांसी लगाकर जान दी

Gyanendu | News18 Jharkhand
Updated: October 11, 2018, 8:51 PM IST
छात्र युवक ने घर में फांसी लगाकर जान दी
मृतक छात्र का फाइल फोटो

जनपद बोकारो के थाना चास क्षेत्र में एक 22 वर्षीय युवक प्रवीण कुमार ने अपने रुम में पंखे मे फंदे से झूलकर आत्महत्या कर ली. गुरुवार की भवानीपुर साईड स्थित प्रवीण के घर में सुबह जब परिजन प्रवीण का रूम से बाहर आने का इंतजार करते रहे.

  • Share this:
जनपद बोकारो के थाना चास क्षेत्र में एक 22 वर्षीय युवक प्रवीण कुमार ने अपने रुम में पंखे मे फंदे से झूलकर आत्महत्या कर ली. गुरुवार की भवानीपुर साईड स्थित प्रवीण के घर में सुबह जब परिजन प्रवीण का रूम से बाहर आने का इंतजार करते रहे. जब वह नहीं आया तो परिजन छत पर जाकर उसके कमरे में झांका तो उसे पंखे से लटका देखा. घर वालों द्वारा तत्काल मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़कर शव को नीचे उतारा. मृतक के पिता गोविंद शर्मा के प्राइवेट स्कूल में शिक्षक हैं और यह उनका इकलौता पुत्र बताया जा रहा है.

परिजनों के अनुसार प्रवीण जीजीपीएस बोकारो में मैट्रिक की पढ़ाई और फिर इंटर की पढ़ाई कर बोकारो से दिल्ली आगे पढ़ाई की तैयारी के लिए चला गया. कुछ दिन पहले ही वह दिल्ली से लौटा था और बीते बुधवार की रात्रि उसने आत्महत्या जैसा कदम उठा लिया. परिजन समझ नहीं पा रहे है कि प्रवीण ने आत्महत्या जैसा कदम क्यों उठाया. परिजन भी इस संबंध में कह रहे हैं कि प्रवीण ने किसी से कोई झगड़ा भी नहीं था और न ही परिवारिक दबाव. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. पुलिस को किसी प्रकार का मृतक का कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है. इसलिए आत्महत्या के कारण का मामला अभी उलझा है.

यह भी पढ़ें - आर्मी जवान ने बनाया नाबालिग लड़के-लड़की का नेकेड वीडियो, की छेड़छाड़

यह भी पढ़ें - POK पर बयान को लेकर रांची कोर्ट ने फारूक अब्दुल्ला को जारी किया नोटिस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बोकारो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 11, 2018, 8:51 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...