Home /News /jharkhand /

युवती से गैंग रेप मामले में तीन आरोपियों को 10-10 साल की सजा, दस-दस हजार का जुर्माना

युवती से गैंग रेप मामले में तीन आरोपियों को 10-10 साल की सजा, दस-दस हजार का जुर्माना

सजा सुनाए जाने के बाद जेल ले जाए जा रहे आरोपी

सजा सुनाए जाने के बाद जेल ले जाए जा रहे आरोपी

अदालत के आगे सुबूतों के साथ सरकारी वकील ने पूरा विवरण बताया कि किस प्रकार से युवती से उसके आरोपी दोस्त प्रकाश चौधरी उर्फ युवी ने शादी की बात कहकर मामले को दबाने की बात कही. लेकिन युवती ने मामले की जानकारी परिजनों को दे दी.

झारखंड के बोकारो की जिला सत्र न्यायाधीश प्रथम रंजीत कुमार की अदालत ने बुधवार को गैंगरेप के एक मामले में तीन आरोपियो को दस-दस साल सश्रम कारावास की सजा और 10-10 हजार रुपये का जुर्माना लगाया. घटना 8 नवंबर 2012 चास थाना क्षेत्र के मेन रोड के एक होटल की है, जहां गैंगरेप किया गया था. मामले में एक आरोपी घटना के बाद से फरार है. अदालत में सिद्ध किया गया कि किस तरह तीन आरोपी गोलू केशरी, बिट्टू उर्फ विकाश और हरप्रीत सिंह उर्फ मोंटी ने युवती के साथ होटल में चाय में नशे का दवा मिलाकर गैग रेप की घटना को अंजाम दिया था.

अदालत के आगे सुबूतों के साथ सरकारी वकील ने पूरा विवरण बताया कि किस प्रकार से युवती से उसके आरोपी दोस्त प्रकाश चौधरी उर्फ युवी ने शादी की बात कहकर मामले को दबाने की बात कही. लेकिन युवती ने मामले की जानकारी परिजनों को दे दी. उसके बाद फिर सभी चार आरोपियों के खिलाफ चास थाना में मामला दर्ज किया गया. आज इसमें से तीन आरोपी को कोर्ट की ओर से दस साल की सजा सुनायी गई जबकि युवती का दोस्त और मुख्य आरोपी प्रकाश चौधरी घटना के बाद से फरार है.


यह भी पढ़ें - छात्र नेता पर जानलेवा हमला, बदमाशों ने स्कॉर्पियो पर बरसाईं गोलियां


यह भी पढ़ें - बकोरिया कांड : SC ने खारिज की सीबीआई जांच रोकने की झारखंड सरकार की याचिका

Tags: Bokaro news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर