लाइव टीवी

युवती से गैंग रेप मामले में तीन आरोपियों को 10-10 साल की सजा, दस-दस हजार का जुर्माना

Gyanendu | News18 Jharkhand
Updated: February 28, 2019, 11:47 PM IST
युवती से गैंग रेप मामले में तीन आरोपियों को 10-10 साल की सजा, दस-दस हजार का जुर्माना
सजा सुनाए जाने के बाद जेल ले जाए जा रहे आरोपी

अदालत के आगे सुबूतों के साथ सरकारी वकील ने पूरा विवरण बताया कि किस प्रकार से युवती से उसके आरोपी दोस्त प्रकाश चौधरी उर्फ युवी ने शादी की बात कहकर मामले को दबाने की बात कही. लेकिन युवती ने मामले की जानकारी परिजनों को दे दी.

  • Share this:
झारखंड के बोकारो की जिला सत्र न्यायाधीश प्रथम रंजीत कुमार की अदालत ने बुधवार को गैंगरेप के एक मामले में तीन आरोपियो को दस-दस साल सश्रम कारावास की सजा और 10-10 हजार रुपये का जुर्माना लगाया. घटना 8 नवंबर 2012 चास थाना क्षेत्र के मेन रोड के एक होटल की है, जहां गैंगरेप किया गया था. मामले में एक आरोपी घटना के बाद से फरार है. अदालत में सिद्ध किया गया कि किस तरह तीन आरोपी गोलू केशरी, बिट्टू उर्फ विकाश और हरप्रीत सिंह उर्फ मोंटी ने युवती के साथ होटल में चाय में नशे का दवा मिलाकर गैग रेप की घटना को अंजाम दिया था.

अदालत के आगे सुबूतों के साथ सरकारी वकील ने पूरा विवरण बताया कि किस प्रकार से युवती से उसके आरोपी दोस्त प्रकाश चौधरी उर्फ युवी ने शादी की बात कहकर मामले को दबाने की बात कही. लेकिन युवती ने मामले की जानकारी परिजनों को दे दी. उसके बाद फिर सभी चार आरोपियों के खिलाफ चास थाना में मामला दर्ज किया गया. आज इसमें से तीन आरोपी को कोर्ट की ओर से दस साल की सजा सुनायी गई जबकि युवती का दोस्त और मुख्य आरोपी प्रकाश चौधरी घटना के बाद से फरार है.


यह भी पढ़ें - छात्र नेता पर जानलेवा हमला, बदमाशों ने स्कॉर्पियो पर बरसाईं गोलियां


यह भी पढ़ें - बकोरिया कांड : SC ने खारिज की सीबीआई जांच रोकने की झारखंड सरकार की याचिका

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बोकारो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 28, 2019, 11:47 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर