लाइव टीवी

घर का पिछला दरवाजा तोड़ लाखों के जेवर नकदी की चोरी

Gyanendu | News18 Jharkhand
Updated: September 14, 2018, 7:59 PM IST
घर का पिछला दरवाजा तोड़ लाखों के जेवर नकदी की चोरी
चोरी के बाद चोर जंगल में फेंक गए ज्वैलरी के डिब्बे

बोकारो जिला के चंदनक्यारी थाना क्षेत्र के चंदनक्यारी बाजार स्थित झरिया पुरुलिया रोड में चोरों ने बीती गुरूवार की रात्रि हीरालाल गोरांई के घर में पीछे का दरवाजा तोड़कर लाखों की चोरी कर ली.सुबह जब घर वाले सोकर उठे तो उन्हे चोरी का पता चला.

  • Share this:
बोकारो जिला के चंदनक्यारी थाना क्षेत्र के चंदनक्यारी बाजार स्थित झरिया पुरुलिया रोड में चोरों ने बीती गुरूवार की रात्रि हीरालाल गोरांई के घर में पीछे का दरवाजा तोड़कर लाखों की चोरी कर ली.सुबह जब घर वाले सोकर उठे तो उन्हे चोरी का पता चला.जिस तरह बोकारो में पहले चोरो ने बेहोशी का स्प्रे कर एक चोरी की घटना को अंजाम दिया था ठीक उसी प्रकार यहां भी ऐसी ही घटना कर अंजाम देकर चोर भागने में कामयाब हो गए.पीड़ित परिवार के सदस्य की माने तो 50 हजार की नकदी और ढाई से तीन लाख रुपये के जेवरात पर चोरों ने हाथ साफ किया है.

पुलिस को आसपास जांच के दौरान कुछ दूरी पर झाड़ी के पीछे जेवरात का खाली  बक्सा मिला,जिसको चोर फेंक आराम से सभी जेवरात लेकर चलते बने.घटना की सूचना पर कुछ ही दूरी पर स्थित चंदनक्यारी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और मौका मुआयना किया. बताया जा रहा है कि हीरालाल गोरांई का मिठाई का दुकान है और इनका एक बेटा सीआरपीएफ में नौकरी करता है जबकि दूसरा घटना के समय अपने पिता के साथ घर में ही अपने परिवार के साथ था.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बोकारो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 14, 2018, 7:59 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर