लाइव टीवी

बोकारो पुलिस ने पकड़े साइबर क्राइम के तीन शातिर, लोगों के खातों से उड़ा लेते थे रकम

Gyanendu | News18 Jharkhand
Updated: March 2, 2019, 11:52 PM IST
बोकारो पुलिस ने पकड़े साइबर क्राइम के तीन शातिर, लोगों के खातों से उड़ा लेते थे रकम
खातों से रकम उड़ाने वाले पुलिस हिरासत में

बोकारो के बालीडीह थाना क्षेत्र से शिवनाथ हाजाम के बैंक एकाउंट से 40 हजार और माराफारी के रहने वाले गोपाल सिंह के एकाउंट से 50 हजार इन साइबर क्राइम के एक्सपर्ट शातिरों ने फोन पर सब जानकारी हासिल कर उड़ा लिए.

  • Share this:
बोकारो पुलिस ने तीन साइबर क्राइम के शातिरों को दुमका जिले के जरमुंडी थाना क्षेत्र के हथनवा से गिरफ्तार कर लिया. इन पकड़े गए आरोपियों के पास से एक लैपटॉप, पांच मोबाइल, दो पासबुक, 5 एटीएम कार्ड, 2 चेकबुक और कुल 11 सिम बरामद किए हैं. एसपी पी. मुरुगन ने मीडिया को बताया कि इस गैंग के 25 सदस्यों में से तीन की गिरफ्तारी की गई है. अन्य की गिरफ्तारी को लेकर बोकारो पुलिस छापामारी कर रही है. बताया जा रहा है कि मोबाइल फोन के जरिए ये  बदमाश बड़ी कंपनियों के नाम से फोन कर लोगों के बैंक एकांउट का नंबर व पासवर्ड लेकर आराम से एकांउट से पैसे निकाल लेते थे.

बोकारो के बालीडीह थाना क्षेत्र से शिवनाथ हाजाम के बैंक एकाउंट से 40 हजार और माराफारी के रहने वाले गोपाल सिंह के एकाउंट से 50 हजार इन साइबर क्राइम के एक्सपर्ट शातिरों ने फोन पर सब जानकारी हासिल कर उड़ा लिए. एसपी ने मुख्यालय डीएसपी, चास एसडीपीओ, बालाडीह और चास इंस्पेक्टर की देखरेख में एक टीम बनाकर जांच का आदेश दिया है. पुलिस इस गैंग के बाकी सदस्यों की तलाश को लगातार छापे मार रही है. इतने बड़े गैंग को पकड़ना पुलिस के लिए एक चैलेंज से कम नहीं है.



यह भी पढ़ें - भाजपा विधायक ने झामुमो की संघर्ष यात्रा पर खड़ा किया सवाल तो हेमंत ने किया पलटवार


यह भी पढ़ें - 'भारत को पाकिस्तान से बात करनी चाहिए, काम हथियार से नहीं होता'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बोकारो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 2, 2019, 11:52 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर