पुलिसकर्मी ने नशे में व्यापारी पर जमाई धौंस, एसपी ने किया निलंबित
Bokaro News in Hindi

पुलिसकर्मी ने नशे में व्यापारी पर जमाई धौंस, एसपी ने किया निलंबित
पुलिसकर्मी ने नशे में व्यापारी पर जमाई धौंस, एसपी ने किया निलंबित

बोकारो में मोबाईल टाइगर जवान शराब का नशे में पुलिस का रौब दिखाकर एक व्यवसायी को पिस्टल दिखाना महंगा पड़ा. जांच में शराब का सेवन की पुष्टि होने का प्रमाण मिलते ही एसपी कार्तिक एस ने जवान नीरज पांडेय को निलंबित कर दिया.

  • Share this:
झारखंड के बोकारो में मोबाईल टाइगर जवान शराब का नशे में पुलिस का रौब दिखाकर एक व्यवसायी को पिस्टल दिखाना महंगा पड़ा. जांच में शराब का सेवन की पुष्टि होने का प्रमाण मिलते ही एसपी कार्तिक एस ने जवान नीरज पांडेय को निलंबित कर दिया.

घटना सेक्टर-फोर थाना क्षेत्र के सिटी सेंटर की है. बताया जा रही है दरअसल  मंगलवार की रात में शराब के नशे में बाइक टाइगर मोबाईल का जवान नीरज पांडेय बाजार में आया था. नशे के हालत में नीरज पांडेय की बाइक एक अन्य व्यवसायी की बाइक से टकरा गई. जब तक व्यवसायी उठता टाइगर मोबाईल का जवान उठ खड़ा हुआ और अपने को पुलिस का जवान बताते हुए न सिर्फ हड़काया बल्कि अपशब्द भी बोले और अपनी सर्विस रिवाल्वर से डराने का प्रयास किया. इसी बीच सिटी सेंटर में लोगो की भीड़ इकट्ठा हो गई.

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस जवान को लेकर थाना पहुंची और वहीं पीड़ित ने भी सेक्टर फोर पहुंचकर मामले की जानकारी उच्च अधिकारियों को दी. एसपी के निर्देश पर सिटी डीएसपी भी जांच करने सेक्टर फोर थाना पहुंचे. जब जवान की मेडिकल जांच कराई गआ तो उसमें शराब के सेवन की पुष्टि मिली और फिर एसपी के आदेश से उसे निलंबित कर दिया गया.



यह भी देखें -  VIDEO- बोकारो: शराब के नशे में धुत पति ने इतना पीटा कि मर गई पत्नी



यह भी देखें-  VIDEO: बोकारो में भारी मात्रा में नकली शराब जब्त, आरोपी फरार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading