लाइव टीवी

बेटे की हत्या की एकमात्र गवाह थी महिला, साथ रह रहे पुरुष ने कर दी हत्या

Gyanendu | News18 Jharkhand
Updated: February 6, 2019, 5:11 PM IST
बेटे की हत्या की एकमात्र गवाह थी महिला, साथ रह रहे पुरुष ने कर दी हत्या
बेटे की हत्या की एकमात्र गवाह थी महिला, साथ रह रहे पुरुष ने कर दी हत्या

तारा देवी नामक एक महिला की हत्या मामले में संलिप्त आरोपी संजीव कुमार गुप्ता को पुलिस ने देर रात गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
झारखंड के बोकारो जिले में तारा देवी नामक एक महिला की हत्या मामले में संलिप्त आरोपी संजीव कुमार गुप्ता को पुलिस ने देर रात गिरफ्तार कर लिया है. मुखबिर से मिली गुप्त सूचना के आधार पर दुंदीबाद से पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर बुधवार को जेल भेज दिया है. मामला सिटी थाना क्षेत्र का है.

मिली जानकारी के मुताबिक बीते वर्ष दिसंबर माह को दुंदीबाद स्थित सरदार मुहल्ला में एक महिला का शव उसके घर में फंदे से लटका पाया गया था. पुलिस जब मौके पर पहुंची, तो जांच में आत्महत्या की जगह हत्या का मामला सामने आया. मामले में पुलिस को जानकारी मिली कि महिला तारा देवी के पति की मौत के बाद वह एक पुरुष संजीव कुमार गुप्ता के साथ रह रही थी. इसी बीच महिला के बेटे की कुछ आपराधियों द्वारा हत्या कर दी गई थी.

बता दें कि महिला अपने बेटे की हत्या की एकमात्र गवाह थी. हत्या के एक दिन पहले ही महिला को धमकी मिली की वो गवाही न दे, लेकिन महिला नहीं मानी और महिला तारा देवी की हत्या उसके साथ रहने वाले संजीव कुमार गुप्ता ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर कर दी. साथ ही हत्या को आत्महत्या का रूप देने के लिए महिला के शव को फंदे से लटकाकर फरार हो गया.

मिली जानकारी के मुताबिक महिला को गवाही ने देने के लिए संजीव को आरोपियों से पैसे मिले थे. जब महिला नहीं मानी, तो संजीव ने गुस्से में आकर अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी.

मामले में सिटी इंस्पेक्टर सीएम हांसदा ने बताया कि  हत्या मामले में एक आरोपी की गिरफ्तारी कर ली गई है. पकड़े गए आरोपी ने हत्या की बात स्वीकार कर ली है. बाकि अन्य की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस छापेमारी कर रही है.

ये भी पढ़ें:- बोकारो: दो ज्वेलरी शॉप पर आयकर विभाग का छापा, करोड़ों की गड़बड़ी की आशंका

ये भी पढ़ें:- हरला में बाइक सवार बदमाशों 1.19 लाख की रकम भरा बैग लूटा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बोकारो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 6, 2019, 4:51 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर