लाइव टीवी

डिप्रेशन का शिकार हुए शिक्षक ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

Gyanendu Jaipuriar | News18 Jharkhand
Updated: April 2, 2019, 11:16 AM IST
डिप्रेशन का शिकार हुए शिक्षक ने फांसी लगाकर की खुदकुशी
डिप्रेशन का शिकार हुए शिक्षक ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

बोकारो में डिप्रेशन का शिकार एक प्राइवेट शिक्षक ने सोमवार रात घर में पंखे में फंदे से झूलकर आत्महत्या कर ली.

  • Share this:
झारखंड के बोकारो में डिप्रेशन का शिकार एक प्राइवेट शिक्षक ने सोमवार रात घर में पंखे में फंदे से झूलकर आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना के बाद से मृतक की पत्नी और दो बच्चो का हाल बुरा है. वही पुलिस जांच के दौरान मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं प्राप्त हुआ.

जानकारी के मुताबिक घटना हरला थाना क्षेत्र के सेक्टर 9-A की है, जहां मृतक पेशे से शिक्षक 55 वर्षीय उपेन्द्र प्रसाद सिटी सेंटर मे पूर्व में एक कोचिंग सेंटर चलाकर अपने परिवार का भरण पोषण करता था, लेकिन कोचिंग नहीं चलने के कारण उसको वहां से हटाकर चंद्रपुरा प्रखंड के दुग्दा में स्थापित कर लिया था. मृतक उपेन्द्र प्रसाद की पत्नी सेक्टर 9 में ही एक श्रृंगार दुकान में काम करने लगी, लेकिन बीते सोमवार को पत्नी जब दुकान गई हुई थी और बच्चे दूसरे कमरे में पढ़ रहे थे, तभी मानसिक रूप से परेशान उपेन्द्र प्रसाद घर के दूसरे कमरे में जाकर पंखे के सहारे फांसी के फंदे पर झूल गया.

काफी देर बाद जब बच्चे पिता को देखने गए तो पंखे से लटका देख बच्चे सहम गए, जिसके बाद घटनास्थल पर पत्नी के साथ पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन काफी देर हो जाने के कारण उपेन्द्र की मौत हो चुकी थी. बहराहल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

यह भी पढ़ें-बीएसएल कर्मी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

यह भी पढ़ें- बोकारो: पति ने नहीं दिलाया मोबाइल तो पत्नी ने कर ली आत्महत्या

यह भी पढ़ें- एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बोकारो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 2, 2019, 11:16 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...