लाइव टीवी

मलेरिया विभाग के सेवानिवृत्त कर्मी के बाइक की डिग्गी से 70 हजार उड़ाए

Gyanendu | News18 Jharkhand
Updated: October 5, 2018, 11:24 PM IST
मलेरिया विभाग के सेवानिवृत्त कर्मी के बाइक की डिग्गी से 70 हजार उड़ाए
थाने में पैसे गायब होने की रिपोर्ट लिलाखेन पहुंचे पिता-पुत्र

झारखंड के बोकारो में सिटी थाना क्षेत्र के कैंप टू में मलेरिया विभाग के सेवानिवृत कर्मचारी सुनील कुमार चंद्र के गाड़ी के डिक्की से किसी ने 70 हजार की रकम उड़ा ली. चोरी के बाद सुनील कुमार चंद्र और उनके बेटे ने मामले की जानकारी स्थानीय थाना को दी.

  • Share this:
झारखंड के बोकारो में सिटी थाना क्षेत्र के कैंप टू में मलेरिया विभाग के सेवानिवृत कर्मचारी सुनील कुमार चंद्र के गाड़ी के डिक्की से किसी ने 70 हजार की रकम उड़ा ली. चोरी के बाद सुनील कुमार चंद्र और उनके बेटे ने मामले की जानकारी स्थानीय थाना को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर आकर मामले की जांच की लेकिन जांच के बाद भी चोर का पता नहीं चल सका. बताया जा रहा है कि सुनील कुमार चंद्र एसबीआई प्रशासनिक भवन शाखा से 70 हजार रुपये निकालने के बाद बाइक की डिक्की में पैसे रखकर चास स्थित घटियाली जाला अपने घर बेटे के साथ जा रहे थे.

रास्ते में कैंप टू के पास चाय दुकान में दोनों पिता-पुत्र बाइक को खड़ा कर चाय पीने चले गए.जब दोनों चाय पीकर लौटे तो बाइक की डिक्की खुली पायी और पैसे गायब मिले. पुलिस को शक है कि पैसे जिसने भी डिक्की से उड़ाए उसको पहले से ही जानकारी थी. अब पुलिस मामले की छानबीन में लगी है. पुलिस आसपास की बिल्डिंग में लगे सीसीटीवी तलाश कर रही है. वहीं पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

यह भी पढ़ें - झारखंड में संपूर्ण विद्युतीकरण वाला पहला जिला बना रामगढ़

यह भी पढ़ें - पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी के खिलाफ 10 करोड़ की मानहानि का मुकदमा दर्ज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बोकारो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 5, 2018, 11:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...