लाइव टीवी

बेहोशी की दवा छिड़क कर शिक्षक के घर से चोरों ने उड़ाया लाखों का माल

Gyanendu Jaipuriar | News18 Jharkhand
Updated: September 7, 2018, 11:14 AM IST
बेहोशी की दवा छिड़क कर शिक्षक के घर से चोरों ने उड़ाया लाखों का माल
बोकारो - शिक्षक के घर में लाखों की चोरी

चोर खिड़की का ग्रिल खोलकर घर में दाखिल हुए और फिर घर के एक कमरे में अलमीरा से जेवरात के साथ नकदी और तीन मोबाइल की चोरी कर ली.

  • Share this:
बोकारो के सेक्टर 12 स्थित इंद्रपुरी कॉलानी में प्राथमिक शिक्षक संघ के प्रधान सचिव गौतम सिंह के घर पर अहले सुबह चोरों ने नकदी के साथ जेवरात और तीन मोबाइल की चोरी कर ली.सुबह जब परिवार सोकर उठा तब उन्हें चोरी का पता चला. इसके बाद हल्ला होने पर आसपास के लोग जुटे और फिर चोरी की रिपोर्ट स्थानीय थाना को दी गई.

बताया जा रहा है कि चोरों ने नकदी 40 हजार, जेवरात, तीन मोबाइल समेत अन्य सामानों की चोरी की जो लगभग तीन लाख के आसपास की है. शिक्षक गौतम सिंह की माने तो सुबह तीन बजे के आसपास वे बाथरूम के लिए उठे थे. उस समय तक चोरी नहीं हुई थी. उन्होंने कहा कि इसके बाद ही चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है. मिली जानकारी के अनुसार चोर खिड़की का ग्रिल खोलकर घर में दाखिल हुए और फिर घर के एक कमरे में अलमीरा में रखे सामानों पर हाथ फेरा.

अब सवाल यह उठ रहा है कि जब एक कमरे में उनकी दो बच्चियां और एक कमरे में स्वयं शिक्षक अपनी पत्नी के साथ थे तब उन्हें चोरी की भनक कैसे नहीं लगी ? क्या चोरों ने बेहोशी की कोई दवा छिड़की थी ? ऐसा सवाल इसलिए उठाया जा रहा है क्योंकि चोरों ने इससे पूर्व भी सेक्टर 12 में एक घर में चोरी की घटना में बेहोशी का इत्र छिड़कर घर वालों को बेहोश किया था. अब पुलिस मामले की जांच कर चोरों को पकड़ने की बात कह रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बोकारो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 7, 2018, 11:14 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर