थाने के पास से ATM उखाड़ कर ले गये चोर, पीपीई किट पहनकर की चोरी

थाने के पास हुई चोरी ने पुलिस पर कई सवाल खड़े किये हैं.

Bokaro News: सीसीटीवी कैमरे में दो चोर दिखाई दे रहे हैं, जो पीपीई किट पहने हुए हैं. लाख कोशिशों के बावजूद चोर एटीएम तोड़ नहीं पाये. इसलिए एटीएम में जमा सारे पैसे सुरक्षित हैं.

  • Share this:
    रिपोर्ट- मृत्युंजय कुमार

    बोकारो. जिले के चास इलाके में थाने से कुछ ही दूरी पर बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम (ATM) का ताला तोड़कर चोरों ने चोरी का असफल प्रयास किया. पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. चोरों ने गुरुवार रात करीब 12:30 बजे घटना को अंजाम दिया. चोर पीपीई किट पहने हुए थे. इसलिए सीसीटीवी फुटेज में उनकी पहचान नहीं हो पा रही है.

    चास सर्किल इंस्पेक्टर मनोज कुमार गुप्ता ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे में दो चोर दिखाई दे रहे हैं, जो पीपीई  किट पहने हुए हैं. उन्होंने बताया कि चोर एटीएम को उखाड़ कर पास के खेत में ले गये. और पैसे निकालने की कोशिश की. खेत से ही एटीएम को बरामद किया गया. जेसीबी के सहारे एटीएम को बैंक परिसर में लाया गया.

    पुलिस के मुताबिक सीसीसीटी कैमरे में चोरों ने मिट्टी लेप दी, जिससे घटना कैद न हो. पुलिस मामले की छानबीन जुट हुई है. ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू की. हालांकि लाख कोशिशों के बावजूद चोर एटीएम तोड़ नहीं पाये. इसलिए एटीएम में जमा सारे पैसे सुरक्षित हैं.

    पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की पहचान करने में जुटी हुई है. फुटेज में दो चोर पीपीई किट पहने हुए नजर आ रहे हैं. इस वजह से उनके चेहरे साफ नजर नहीं आ रहे. लेकिन थाने के पास चोरी हो गई और पुलिस को पता तक नहीं चला, ये सुरक्षा व्यवस्था पर कई सवाल खड़े कर रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.