लाइव टीवी

निजी सुरक्षा गार्ड मोहन गंझू की हत्या मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार

News18 Jharkhand
Updated: August 7, 2018, 8:31 PM IST
निजी सुरक्षा गार्ड मोहन गंझू  की हत्या मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार
सिक्योरिटी गार्ड के हत्यारोपी पुलिस हिरासत में

21 जून को हुई बोकारो के सीसीएल में तैनात निजी सुरक्षा गार्ड मोहन गंझू की हत्या का खुलासा किया है. बोकारो एसपी कार्तिक एस ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी कारु यादव,नन्कू यादव और भकरु यादव ने डीजल चोरी रोकने और इन तीनों की बहाली प्राइवेट सुरक्षा गार्ड में नहीं होने देने का बदला लिया.

  • Share this:
21 जून को हुई बोकारो के सीसीएल में तैनात निजी सुरक्षा गार्ड मोहन गंझू की हत्या के मामले में तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर इस हत्या का खुलासा किया है. बोकारो एसपी कार्तिक एस ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी कारु यादव,नन्कू यादव और भकरु यादव ने डीजल चोरी रोकने और इन तीनों की बहाली प्राइवेट सुरक्षा गार्ड में नहीं होने देने का बदला लिया.तीनों आरोपियों पर पूर्व में बीटीपीएस थाना में ही चोरी, लूटपाट और कोयला चोरी के मामले दर्ज हैं.

एसपी कार्तिक एस ने जानकारी देते हुए बताया कि मोहन गंझू को हाल में ही 12 प्राईवेट सुरक्षा गार्ड में से एक था.सीसीएल में तैनात होने के बाद वह डीजल चोरी को रोकने को लेकर तीनों को बराबर धमकी देता था और बहाली की प्रक्रिया के दौरान मोहन गंझू ने तीनों का प्राईवेट सुरक्षा गार्ड में नौकरी नहीं होने दी जिससे तीनों बराबर उससे बदला लेने की बात कहते थे.बीते 21 जून को तीनों ने गत्तुवा पहाड़ी खदान के पास जब मोहन गंझू ड्यूटी करने अपने घर गंझूं टोला से जा रहा था तो उसकी हत्या पीट-पीटकर कर दी थी.पुलिस को मृतक का शव व बाईक भी उसी स्थान पर मिला था.पुलिस ने जब एक सिक्योरिटी गार्ड की हत्या के कारणों पर गौर करना और उसी को लेकर जांच आगे बढ़ाई तो तमाम कड़ी मिलती चली गईं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बोकारो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 7, 2018, 8:31 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...