लाइव टीवी

बाइक सवार तीन युवकों ने हाइ‌वा पर की फायरिंग, जांच में जुटी पुलिस

Gyanendu Jaipuriar | News18 Jharkhand
Updated: July 20, 2018, 1:21 PM IST
बाइक सवार तीन युवकों ने हाइ‌वा पर की फायरिंग, जांच में जुटी पुलिस
घटना स्थल पर खड़ी हाइवा

बाइक में सवार एक युवक ने गाड़ी पर दो राउंड फायरिंग कर दिया. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

  • Share this:
बोकारो में तीन लोगों ने छाई लदे हाइवा पर दो राउंड फायरिंग की. घटना हरला थाना क्षेत्र के बसंती मोड़ स्थित पेट्रोल पंप के पास की है. सूचना पर एसपी कार्तिक एस, सिटी डीएसपी, हरला थाना समेत विभिन्न थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गयी है. पुलिस ने घटना स्थल से दो खाली खोखा बरामद किया है.

बताया जा रहा है कि एनएच में छाई बिछाने का काम ठेकेदार राजू दूबे की कंपनी को दिया गया है और वह गजेन्द्र कुमार के हाइवा से रोजाना छाई को एनएच चास के पास गिरा रहा है. गुरुवार रात के करीब 11 बजे के आसपास ड्राइवर बरन रविदास छाई लदा हाइवा को प्लांट से लेकर हरला होकर आ रहा था इसी बीच बाइक सवार तीन लोग हाइवा को ओवरटेक कर रोका और ड्राइवर के साथ बदसलूकी करने लगे और ड्राइवर को भागने को कहा. इसके बाद बाइक में सवार एक युवक ने गाड़ी पर दो राउंड फायरिंग कर दिया. गाड़ी का ड्राइवर अंधेरे का लाभ उठाते हुए पेड़ के पास छिप गया.

पुलिस तहकीकात में जुटी है कि गोली चलाने वालों का मकसद क्या था. पुलिस ये भी पता लगा रही की क्या वे सिर्फ डराने के लिए आए थे या फिर किसी घटना को अंजाम देने के लिए. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बोकारो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 20, 2018, 1:11 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर