Home /News /jharkhand /

तालाब में डूबने से दो सगे भाइयों समेत तीन युवकों की मौत

तालाब में डूबने से दो सगे भाइयों समेत तीन युवकों की मौत

बोकारो के पिंड्रोजोरा स्थित तालाब में डूबने से तीन युवकों की हुई मौत के बाद पहुंची पुलिस.

बोकारो के पिंड्रोजोरा स्थित तालाब में डूबने से तीन युवकों की हुई मौत के बाद पहुंची पुलिस.

बोकारो के पिंड्राजोरा थाना क्षेत्र के एनएच-23 स्थित चोरा बस्ती के पास तालाब में नहाने के दौरान डूबने से दो सहोदर भाइयों समेत तीन युवकों की मौत हो गई.

    बोकारो के पिंड्राजोरा थाना क्षेत्र के एनएच-23 स्थित चोरा बस्ती के पास तालाब में नहाने के दौरान डूबने से दो सहोदर भाइयों समेत तीन युवकों की मौत हो गई. स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने गांव वालों व पंचायत के मुखिया की मदद से शव को तालाब से बाहर निकाला. पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल चास भेज दिया है. मृतक की पहचान 18 वर्षीय ठाकुर प्रसाद सिंह, 18 वर्षीय आशीष कुमार और 21 वर्षीय अश्विनी कुमार के रूप में की गई है. आशीष और अश्विनी सगे भाई थे.

    शुक्रवार से लापता थे तीनों युवक

    बताया जा रहा है कि आशीष दसवीं क्लास का छात्र था और उसका बड़ा भाई अश्विनी पॉलिटेक्निक से डिप्लोमा का कोर्स कर रहा था. वहीं तीसरा मृतक ठाकुर प्रसाद सिंह एक महिला होमगार्ड जवान का बेटा बताया जा रहा है. घटना के बाबत आशीष के मामा का कहना है कि शुक्रवार को दोनों भाई अपने दोस्त के साथ घूमने की बात कह कर निकले थे. उसके बाद से ही तीनों लापता बताए जा रहे थे. तीनों की खोजबीन रात से परिजन कर रहे थे. परिजनों को यह सूचना मिली थी कि तीनों चास के अमृत पार्क घूमने के लिए गए हैं.

    तालाब किनारे पड़े कपड़ों से हुई पहचान

    मामा अपने अन्य लोगों के साथ सुबह से ही तीनों की खोजबीन में लगा हुआ था. इसी खोजबीन के दौरान उन्हें अमृत पार्क के पास एक तालाब में तीन युवकों के शव होने की जानकारी मिली. वह तुरंत ही तालाब के पास गए और पड़े कपड़ों को देखकर उनकी पहचान की. उन्होंने कहा कि हो सकता है कि ऐसा हुआ होगा कि तीनों नहाने के लिए इस गहरे तालाब में उतरे होंगे. फिर डूब रहे एक को बचाने के क्रम में तीनों इस तालाब में एक-एक कर डूब गए होंगे. अब पुलिस इस पूरे बिंदु पर जांच कर रही है कि क्या इनकी मौत नहाने के दौरान डूबने से हुई है या फिर ये किसी हादसे के शिकार हो गए हैं. तीनों युवक सेक्टर टू के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

    ये भी पढ़ें - पिता ने बेटे का गला रेतकर उतारा मौत के घाट

    ये भी पढ़ें - झारखंड सरकार में रिक्त पड़े हैं 37 हजार पद, होगी नियुक्तियां

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Jharkhand news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर