लाइव टीवी

तालाब में डूबने से दो सगे भाइयों समेत तीन युवकों की मौत

Gyanendu Jaypuriar | News18 Jharkhand
Updated: June 1, 2019, 2:16 PM IST
तालाब में डूबने से दो सगे भाइयों समेत तीन युवकों की मौत
बोकारो के पिंड्रोजोरा स्थित तालाब में डूबने से तीन युवकों की हुई मौत के बाद पहुंची पुलिस.

बोकारो के पिंड्राजोरा थाना क्षेत्र के एनएच-23 स्थित चोरा बस्ती के पास तालाब में नहाने के दौरान डूबने से दो सहोदर भाइयों समेत तीन युवकों की मौत हो गई.

  • Share this:
बोकारो के पिंड्राजोरा थाना क्षेत्र के एनएच-23 स्थित चोरा बस्ती के पास तालाब में नहाने के दौरान डूबने से दो सहोदर भाइयों समेत तीन युवकों की मौत हो गई. स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने गांव वालों व पंचायत के मुखिया की मदद से शव को तालाब से बाहर निकाला. पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल चास भेज दिया है. मृतक की पहचान 18 वर्षीय ठाकुर प्रसाद सिंह, 18 वर्षीय आशीष कुमार और 21 वर्षीय अश्विनी कुमार के रूप में की गई है. आशीष और अश्विनी सगे भाई थे.

शुक्रवार से लापता थे तीनों युवक

बताया जा रहा है कि आशीष दसवीं क्लास का छात्र था और उसका बड़ा भाई अश्विनी पॉलिटेक्निक से डिप्लोमा का कोर्स कर रहा था. वहीं तीसरा मृतक ठाकुर प्रसाद सिंह एक महिला होमगार्ड जवान का बेटा बताया जा रहा है. घटना के बाबत आशीष के मामा का कहना है कि शुक्रवार को दोनों भाई अपने दोस्त के साथ घूमने की बात कह कर निकले थे. उसके बाद से ही तीनों लापता बताए जा रहे थे. तीनों की खोजबीन रात से परिजन कर रहे थे. परिजनों को यह सूचना मिली थी कि तीनों चास के अमृत पार्क घूमने के लिए गए हैं.

तालाब किनारे पड़े कपड़ों से हुई पहचान

मामा अपने अन्य लोगों के साथ सुबह से ही तीनों की खोजबीन में लगा हुआ था. इसी खोजबीन के दौरान उन्हें अमृत पार्क के पास एक तालाब में तीन युवकों के शव होने की जानकारी मिली. वह तुरंत ही तालाब के पास गए और पड़े कपड़ों को देखकर उनकी पहचान की. उन्होंने कहा कि हो सकता है कि ऐसा हुआ होगा कि तीनों नहाने के लिए इस गहरे तालाब में उतरे होंगे. फिर डूब रहे एक को बचाने के क्रम में तीनों इस तालाब में एक-एक कर डूब गए होंगे. अब पुलिस इस पूरे बिंदु पर जांच कर रही है कि क्या इनकी मौत नहाने के दौरान डूबने से हुई है या फिर ये किसी हादसे के शिकार हो गए हैं. तीनों युवक सेक्टर टू के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें - पिता ने बेटे का गला रेतकर उतारा मौत के घाट
Loading...

ये भी पढ़ें - झारखंड सरकार में रिक्त पड़े हैं 37 हजार पद, होगी नियुक्तियां

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बोकारो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 1, 2019, 2:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...