लाइव टीवी

पति की प्रताड़ना से तंग आकर महिला ने उठाया खतरनाक कदम

News18 Jharkhand
Updated: September 5, 2018, 6:19 PM IST
पति की प्रताड़ना से तंग आकर महिला ने उठाया खतरनाक कदम
अगस्त माह में ही दो छात्राओं ने तेनुघाट डैम में कूदकर आत्महत्या कर ली थी.

अगस्त माह में ही दो छात्राओं ने तेनुघाट डैम में कूदकर आत्महत्या कर ली थी.

  • Share this:
बोकारो में बुधवार को प्लाजो देवी नामक एक महिला ने तेनुघाट डैम में कूदकर आत्महत्या का प्रयास किया, लेकिन वहां घूम रहे लोगों की नजर उस पर पड़ी और लोगों ने महिला को कूदने से बचा लिया. घटना तेनुघाट थाना क्षेत्र की है.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि गोमिया थाना क्षेत्र के चांपी की रहने वाली प्लाजो देवी पति के प्रताड़ना से तंग आकर तेनुघाट डैम पहुंची थी और फिर डैम से कूदने का प्रयास कर रही थी कि वहां घूम रहे लोगों की नजर महिला पर पड़ी औऱ फिर उनलोगों ने महिला को कूदने से बचा लिया.

महिला के तीन बच्चे हैं और पति मुकेश ठाकुर मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करता है. पति के रोज-रोज के मारपीट से तंग आकर महिला ने यह कदम उठाया. वहीं तेनुघाट थाना में महिला से पूछताछ की जा रही है.

आपको बता दें कि इससे पहले अगस्त माह में ही दो छात्राओं ने तेनुघाट डैम में कूदकर आत्महत्या कर ली थी, तब जिला प्रशासन को एनडीआरएफ की टीम को बुलाना पड़ा था औऱ स्थानीय गोतोखोर की मदद से 72 घंटे के बाद दोनों छात्राओं के शव को डैम से निकाला गया था.

'ज्ञानेंदू की रिपोर्ट'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बोकारो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 5, 2018, 5:24 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर