बीएसएल प्रंबधन के खिलाफ ट्रेड अप्रेंटिस के छात्रों ने नारेबाजी कर निकाला जुलूस

Gyanendu | News18 Jharkhand
Updated: December 10, 2018, 7:15 PM IST
बीएसएल प्रंबधन के खिलाफ ट्रेड अप्रेंटिस के छात्रों ने नारेबाजी कर निकाला जुलूस
बीएसएल के खिलाफ निकली रैली में आक्रोष व्यक्त करता एक ट्रेनी छात्र

पास-आउट ट्रेनी छात्र-छात्राओं का आरोप है कि प्रबंधन ट्रेनिंग करवाकर न नौकरी दे रही है और न ही स्टाइपेंड में वृ्द्धि कर रही है. इसके अलावा न ही आवास की सुविधा ही दे रही है जिससे विस्थापित परिवार आज फाकाकशी की जिंदगी जीने को मजबूर हो रहे हैं.

  • Share this:
ट्रेड अप्रेंटिस ट्रेनिंग बैच 17-18 के पासआउट छात्राओं ने नियोजन की मांग को लेकर एक जुलूस निकाला. बोकारो में बीएसएल के नया मोड़ स्थित प्रशासनिक भवन होता हुआ छात्रों का जुलूस सेक्टर-4 गांधी चौक पर आकर सभा में तब्दील हो गया. रैली में बीएसएल प्रबंधन के खिलाफ पास-आउट छात्र-छात्रा हाथों में बैनर व पोस्टर के साथ नारेबाजी करते हुए सड़कों पर निकले. पास-आउट ट्रेनी छात्र-छात्राओं का आरोप है कि प्रबंधन ट्रेनिंग करवाकर न नौकरी दे रही है और न ही स्टाइपेंड में वृ्द्धि कर रही है. इसके अलावा न ही आवास की सुविधा ही दे रही है जिससे विस्थापित परिवार आज फाकाकशी की जिंदगी जीने को मजबूर हो रहे हैं.

विस्थापित अप्रेंटिस मंच के बैनर तले प्रदर्शन कर रहे छात्र-छात्राओं ने सह सभा का आयोजन किया. जूलूस को लेकर प्रशासनिक भवन के समक्ष सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए थे. जूलूस में शामिल पासआउट छात्रों का कहना है कि इसके बाद भी प्रबंधन नहीं चेता तो इस बार आरपार की लड़ाई लड़ने को हम लोग तैयार हैं. उनका कहना था कि प्रबंधन के आश्वासन पर ही उन्होंने यह ट्रेनिंग की. उनको उम्मीद थी कि पास-आउट छात्र-छात्राओं का कहीं ना कहीं समायोजन किया जाएगा, पर ऐसा नहीं हुआ. बस उनको प्रमाण-पत्र पकड़ा कर  संस्था ने आंखे मूंद लीं.

यह भी पढ़ें - उधर मॉर्निंग वाक कर रहे थे डीसी, इधर पीए ले रहा था घूस, एसीबी ने दबोचा

यह भी पढ़ें - फेसबुक पर विधायक ढुल्लू महतो को जान से मारने की धमकी देने वाला गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बोकारो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 10, 2018, 5:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...