Home /News /jharkhand /

गांव के दबंगों से परेशान बीएसएफ जवान ने लगाई गुहार- बचा लो मेरे परिवार को

गांव के दबंगों से परेशान बीएसएफ जवान ने लगाई गुहार- बचा लो मेरे परिवार को

पीड़ित बीएसएफ जवान प्रमोद कुमार ग्वालियर में पोस्टेड हैं.

पीड़ित बीएसएफ जवान प्रमोद कुमार ग्वालियर में पोस्टेड हैं.

Bokaro News: बीएसएफ जवान ने बताया कि उनकी जिस जमीन पर दबंग कब्जा करना चाह रहे हैं, कोर्ट से उस जमीन के सिलसिले में उन्हें दो-दो बार डिग्री मिल चुकी है. इसके बावजूद दबंग उनकी जमीन पर कब्जा करना चाह रहे हैं. इसके लिए उनके परिवार को धमकाया जा रहा है.

अधिक पढ़ें ...

    रिपोर्ट- मृत्युंजय कुमार

    बोकारो. देश की सुरक्षा में लगे बीएसएफ जवान का परिवार गांव के दबंगों से असुरक्षित है. देश की सुरक्षा में अपनी योगदान देने वाले बोकारो जिले के जरीडीह थाना क्षेत्र अंतर्गत गांगजोरी गांव के रहने वाले बीएसएफ जवान प्रमोद कुमार आज अपने परिवार की सुरक्षा को लेकर असहाय महसूस कर रहे हैं. प्रमोद कुमार का आरोप है कि गांगजारी में अवस्थित उनकी पुश्तैनी जमीन पर गांव के ही कुछ दबंगों के द्वारा हड़पने की कोशिश की जा रही है. जिसके चलते उनके घरवालों को दबंगों द्वारा डराया-धमकाया भी जा रहा है. दबंगों द्वारा मारपीट कर झूठे केस में फसाया जा रहा है.

    बीएसएफ जवान ने बताया कि बसंत कुमार महतो, समीर कुमार महतो, गिरिधारी महतो, प्रदीप महतो, अरविंद कुमार महतो, देव कुमार तथा गोपाल महतो यह सभी उनके गांव के ही रहने वाले दबंग किस्म के लोग हैं. इनकी दबंगई से पूरा गांव परेशान है. जवान के मुताबिक इन्हीं दबंगों के द्वारा उनके घरवालों के साथ भी मारपीट की गई. जिसकी शिकायत जरीडीह थाने में की गई. दूसरे पक्ष ने भी आवेदन दिया जिसके बाद पुलिस के द्वारा किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं की गई.

    बतौर जवान उनकी जिस जमीन पर दबंग कब्जा करना चाह रहे हैं, कोर्ट से उस जमीन के सिलसिले में उन्हें दो-दो बार डिग्री मिल चुका है. इसके बावजूद जमीन पर कब्जा जमाने की कोशिश हो रही है.

    पीड़ित जवान प्रमोद कुमार बीएसएफ में कॉन्स्टेबल हैं और ग्वालियर में पोस्टेड हैं. उन्होंने दबंगों से प्रताड़ित अन्य ग्रामीणों के साथ प्रेस वार्ता बुलाकर न्याय की गुहार लगाई है. ग्रामीणों ने बताया कि दबंगों ने केंद्रीय विद्यालय के लिए दी गई 17 एकड़ जमीन को ईट भट्टा के लिए कब्जाने की कोशिश कर रहे हैं. इस मामले में दबंगों का साथ पूर्व मुखिया दे रहे हैं.

    Tags: Bokaro news, Jharkhand news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर