लाइव टीवी

आपसी विवाद में दो सगे भाइयों पर भुजाली से हमला, आरोपी गिरफ्तार

Gyanendu | News18 Jharkhand
Updated: October 15, 2018, 8:22 AM IST
आपसी विवाद में दो सगे भाइयों पर भुजाली से हमला, आरोपी गिरफ्तार
बोकारो जनरल अस्पताल

घायलों को गंभीर हालत बोकारो अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. वहीं इस दौरान एक हमलवार भी हमले के दौरान भुजाली से घायल हो गया.

  • Share this:
बोकारो जिला के चास थाना क्षेत्र में आपसी विवाद में दो सगे भाईयों को कुछ लोगों ने भुजाली मारकार घायल कर दिया. घायलों को गंभीर हालत बोकारो अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. वहीं इस दौरान एक हमलवार भी हमले के दौरान भुजाली से घायल हो गया.

दोनों घायल भाइयों की पहचान 22 साल के ओम कुमार और 23 साल के मुरली मनोहर के रूप में हुई है. घटना चास थाना क्षेत्र के नवजीवन स्कूल के पास की है. दोनों घायल भाई चास थाना क्षेत्र के तारा नगर के रहने वाले है. बताया जा रहा है कि एक महीने पहले हुए किसी विवाद को लेकर दोनो भाईयों से आरोपी हमलवारों के बीच रस्साकसी चल रही थी. रविवार को घर से निकले दोनों भाईयो को अकेला देखकर आरोपियों ने पहले दोनों को घक्का देकर नीचे गिरा दिया फिर भुजाली से हमला कर दिया और फरार हो गए.

वहीं घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने दोनों को स्थानीय नर्सिंग होम में भर्ती कराया. लेकिन डॉक्टरों ने स्थिति गंभीर होते देख बोकारो जेनरल अस्पातल भेज दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर तीन आरोपियों को पकड़ लिया है. पुलिस तीनों से पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें- धनबाद: मसाला व्यवसायी को गोली मारकर फरार हुए हमलावर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बोकारो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 15, 2018, 8:22 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...