लाइव टीवी

महिला देखती रह गई, सोने की चेन लेकर फरार हो गये ठग

News18 Jharkhand
Updated: September 24, 2019, 1:37 PM IST
महिला देखती रह गई, सोने की चेन लेकर फरार हो गये ठग
साफ करने के नाम पर महिला से सोने की चेन की ठगी

दोनों ठग सुनीता और उनके पति के सामने चेन साफ करने लगे. इसी दौरान ठग गरम पानी से साफ करने की बात कह बाहर निकले और चेन लेकर फरार हो गए.

  • Share this:
बोकारो. सेक्टर- 12 थानाक्षेत्र के को-ऑपरेटिव कॉलोनी में ठगी का मामला सामने आया है. गहना साफ करने के बहाने दो ठग एक घर में घुसे और सोने की चेन लेकर चंपत हो गए. परिवार के लोगों को जबतक माजरा समझ में आता, तबतक ठग गायब हो चुके थे. परिवारवालों ने इस सिलसिले में थाने में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. घर के बगल में लगे सीसीटीवी के फुटेज को खंगाला गया है.

झांसा देकर बनाया शिकार

पीड़िता सुनीता देवी ने बताया कि दो युवक बिना नंबर की बाइक से उनके आवास के पास पहुंचे. और गेट खोलकर अंदर बरामदे में आए. दोनों खुद को एक कंपनी का स्टाफ बताया और पुराने चांदी, पीतल व सोने को साफ करने की बात कही. बतौर सुनीता वह उनके झांसे में आ गयी. अपनी बेटी और अपने गले की सोने की चेन दोनों को साफ करने के लिए दे दिया.

दोनों ठग सुनीता और उनके पति के सामने चेन साफ करने लगे. इसी दौरान ठग गरम पानी से साफ करने की बात कह बाहर निकले और चेन लेकर फरार हो गए. पीड़ित परिवार ने इस सिलसिले में सेक्टर-12 थाने में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दोनों ठगों की गिरफ्तारी की कोशिश कर रही है.

रिपोर्ट- ज्ञानेंदू

ये भी पढ़ें- DGMS के 4 अधिकारियों को अगवा करने वाला मदन मारला गिरफ्तार, 5 साल से चल रहा था फरार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बोकारो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 24, 2019, 1:36 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर