दीवार गिरने से एक महिला और बच्ची की मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम
Bokaro News in Hindi

दीवार गिरने से एक महिला और बच्ची की मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम
ईटीवी फोटो (ईटीवी फोटो)

झारखंड में बोकारे जिले के चास थाना क्षेत्र में मंगलवार को हुए एक दर्दनाक हादसे में दीवार गिरने से एक महिला और एक बच्ची की मौत हो गई.

  • Share this:
झारखंड में बोकारे जिले के चास थाना क्षेत्र में मंगलवार को हुए एक दर्दनाक हादसे में दीवार गिरने से एक महिला और एक बच्ची की मौत हो गई. घटना के बाद मौके पर मौजूद आक्रोशित लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर हंगामा किया और चास-पुरुलिया सड़क मार्ग को जाम कर दिया.

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे डीसी, एसपी समेत अन्य अधिकारियों ने त्वरित कार्रवाई करते हुए रेसक्यू अभियान चलवाया ताकि अगर कोई दीवार के अंदर फंसा हो तो उसे बचाया जा सके. वहीं घटना के बाद से मृतक के परिजनो का रो-रोकर बुरा हाल है.

बताया जा रहा है लोहा कटर फैक्ट्री की दीवार अचानक गिर गई, जिसके कारण दीवार से सटे घर में रहने वाली 55 वर्षीय फुल कुमारी देवी और सात वर्षीय अंजना कुमारी की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद से फैक्ट्री मालिक के द्वारा किसी तरह की पहल नहीं करने से माहौल में तनाव व्याप्त है.



घटना के बाद लोगों ने दोनों को दीवार से बाहर निकाला और स्थानीय अस्पताल लाया जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. बताया जा रहा है कि इस फैक्ट्री में लोहा काटने का काम होता है. मृतका के पुत्र राजेश बाउरी का कहना है कि पहले भी कई बार मालिक को कहा गया था और इसकी सूचना जिला प्रशासन को भी दी गई थी, लेकिन किसी ने कोई ठोस पहल नहीं की.
वहीं डीसी राय महिमापत रे ने मामले में एफआईआर दर्ज करने की बात कही.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading