Home /News /jharkhand /

छिनतई के आरोप में पुलिस ने दो लुटेरों को दबोचा

छिनतई के आरोप में पुलिस ने दो लुटेरों को दबोचा

पूछताछ में अपराधियों ने स्वीकारी अपनी संलिप्तता

पूछताछ में अपराधियों ने स्वीकारी अपनी संलिप्तता

हरला पुलिस ने शहर में बढ़ते अपराध को देखते हुए पूर्व के अपराधियों से पूछताछ की तो उनमें से दो युवकों को चोरी में संलिप्त पाया. पुलिस ने दोनो चोर को गिरफ्तार कर लिया.

    जिले में बढ़ती चोरी और छिनतई की ‌वारदातों ने बोकारो पुलिस की नींद उड़ा दी है. हरला पुलिस ने शहर में बढ़ते अपराध को देखते हुए पूर्व के अपराधियों से पूछताछ की तो उनमें से दो युवकों को चोरी में संलिप्त पाया. पुलिस ने दोनो चोर को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने दोनो चोरों सूरज कुमार सिंह और पीयूष सिंह को लूट  के समान के साथ पकड़ा है. पुलिस ने पहले सूरज को घर से पकड़ा और फिर उसके निशानदेही पर दूसरे आरोपी पीयूष की गिरफ्तारी की गई.

    गिरफ्तार इन दोनों चोरों से अब पुलिस पूछताछ कर रही है कि कहीं इन लोगों के साथ अन्य लोग तो शहर में छिनतई व चोरी की घटनाओं को अंजाम नहीं दे रहे हैं. धराए दोनों चोरों ने बोकारो के सेक्टर 6 में छिनतई की वारदात में अपनी संलिप्ता स्वीकार ली है.

    बोकारो के सिटी डीएसपी अजय कुमार ने कहा कि आए दिन बढ़ रही चोरी की घटनाओं को लेकर कई अपराधियों को थाने में बुलाकर उनसे पूछताछ की गई. 10 मार्च को सेक्टर 6 में एक महिला का मोबाइल और 20 हजार रुपया छीन लिया गया था. उस मामले में एक अपराधी सूरज कुमार ने अपनी संलिप्तता स्वीकार ली. हालांकि अपराधी ने पैसे तो खर्च कर दिए मगर छीना गया मोबाइल उसके दोस्त पीयूष कुमार के पास से बरामद किया गया. उन्होंने कहा कि छिनतई की इस घटना में तीन लोग शामिल थे.

    Tags: Bokaro news, Jharkhand news, Looting and robbery, Police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर