Home /News /jharkhand /

बोकारो में साईबर थाना के साथ ही दो महिला थाने भी हुए स्थापित

बोकारो में साईबर थाना के साथ ही दो महिला थाने भी हुए स्थापित

साईबर थाना का उद्धाटन करते कोयलाचंल डीआईजी प्रभात कुमार

साईबर थाना का उद्धाटन करते कोयलाचंल डीआईजी प्रभात कुमार

साईबर अपराध को रोकने के लिए बोकारो पुलिस काफी गंभीर है इसी को लेकर आज एसपी आवास के एक भाग में साईबर थाना का शुभारंभ कोयलाचंल डीआईजी प्रभात कुमार ने फीता काटकर किया.साथ ही बेरमो अनुमंडल और चास अनुमंडल में बने महिला थाना का ऑन लाईन शुभारंभ भी किया गया.

अधिक पढ़ें ...
    साईबर अपराध को रोकने के लिए बोकारो पुलिस काफी गंभीर है इसी को लेकर आज एसपी आवास के एक भाग में साईबर थाना का शुभारंभ कोयलाचंल डीआईजी प्रभात कुमार ने फीता काटकर किया.साथ ही बेरमो अनुमंडल और चास अनुमंडल में बने महिला थाना का ऑन लाईन शुभारंभ भी किया गया. बोकारो पुलिस महिलाओ को एक तोहफा देने का प्रयास किया है ताकि अब दूर दराज से यहां महिलाओ को अपनी शिकायते या फरियाद को लेकर बोकारो महिला थाना नहीं आना पड़ेगा और आराम से ही वहीं पर मामला का समाधान या फिर केस दर्ज करने की सुविधा होगी.

    इससे पूर्व जिले में एक ही महिला थाना होने के कारण महिलाओ के साथ छात्राओं को काफी परेशानी उठानी पड़ती थी लेकिन अब बोकारो पुलिस ने इस समास्या का समाधान कर महिलाओ व छात्राओ को एक तोहफा देने का काम किया है.वहीं जिले में बढ़ते साईबर अपराध को लेकर भी बोकारो पुलिस काफी गंभीर है.

    कार्यक्रम के शुभारंभ को लेकर एसपी कार्तिक एस, सीआरपीएफ के कमाडैंट अखिलेश कुमार, जैप फोर के समादेष्टा नौशाद आलम, सभी डीएसपी, इंस्पेक्टर, सभी थाना प्रभारी, विभिन्न राजनीति दल में शामिल रहे. महिला नेत्री, विभिन्न सामाजिक संगठनों के सदस्य और गणमान्य लोग भी शामिल हुए. कोयलाचंल डीआईजी प्रभात कुमार ने भी माना कि इस तरह के कार्य से सबको फायदा होगा.

    यह भी पढ़ें - तीन साल की मासूम बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या, आरोपी फरार

    यह भी पढ़ें - 150वीं जयंती पर राज्यपाल और CM रघुवर दास ने बापू को किया नमन

    Tags: Bokaro news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर