बाइक, बैल को रोंदते हुए चाय की दुकान में घुसा अनियंत्रित ट्रक, 3 लोगों की मौत 5 घायल

News18 Jharkhand
Updated: August 20, 2019, 11:11 AM IST
बाइक, बैल को रोंदते हुए चाय की दुकान में घुसा अनियंत्रित ट्रक, 3 लोगों की मौत 5 घायल
बोकारो में चाय की दुकान में घुसा अनियंत्रित ट्रक, तीन लोगों की मौत (फाइल फोटो)

ट्रक चास से बंगाल की ओर जा रहा था. इसी दौरान चंदनकियारी पुराना बाजार में दुर्गामंदिर के पास यह बेकाबू होकर चाय की दुकान में घुस गया. इससे दुकान में माैजूद लोग ट्रक की चपेट में गए.

  • Share this:
बोकारो (Bokaro) के चंदनक्यारी में एक अनियंंत्रित ट्रक (Uncontrolled Truck) बाइक को अपनी चपेट में लेते हुए चाय की दुकान में घुस गया. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि पांच लोग घायल हो गये. घायलों को बीजीएच में भर्ती कराया गया है. घटना में दो लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. वहीं एक महिला की अस्पताल  में मौत हुई.

जानकारी के मुताबिक ट्रक चास से बंगाल की ओर जा रहा था. इसी दौरान चंदनकियारी पुराना बाजार में दुर्गामंदिर के पास यह बेकाबू होकर चाय की दुकान में घुस गया. इससे दुकान में माैजूद लोग ट्रक की चपेट में गए. हादसे से गुस्साये लोगों ने ट्रक के चालक और उपचालक की पिटाई कर दी. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को बचाया.

मंत्री ने किया मुआवजे का ऐलान

घटना की सूचना पर स्थानीय विधायक व भू-राजस्व मंत्री अमर बाउरी बीजीएच पहुंचे. घायलों के बेहतर इलाज का निर्देश दिया. सरकार की ओर से मृतकों के परिजनों के लिए एक-एक लाख रुपया मुआवजा का ऐलान किया गया.

घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम करने का प्रयास किया. लेकिन मौके पर पहुंचे चास एसडीओ हेमा प्रसाद और एसडीपीओ बहामन टूटी ने लोगों को समझाबुकर मामले को शांत कराया. लोगों के मुताबिक चालक नशे में धुत था और ट्रक को तेज रफ्तार में भगा रहा था. इसी क्रम में ट्रक ने पहले एक बाइक को, फिर एक बैल को और बाद में चाय की दुकान को अपनी चपेट में ले लिया.

रिपोर्ट- ज्ञानेंदू

ये भी पढ़ें- बीच सड़क पर वैन बना आग का गोला, पिता जिंदा जले, मां-बेटे ने कूदकर बचाई जान
Loading...

चड्डी-बनियान पहनकर देते वारदात को अंजाम, यूपी से लेकर महाराष्ट्र तक हैं इनके कनेक्शन

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बोकारो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 20, 2019, 11:08 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...