वेलेंटाइन-डे पर वीएचपी और बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह प्रेमी जोड़ों को किया परेशान

बाइक पर निकले कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करते हुए उपद्रव फैलाने का काम किया. उनके हंगामे से न सिर्फ प्रेमी जोड़ों को परेशानी हुई, कई शादीशुदा लोग भी इनके शिकार होने से बचे. हंगामा कर रहे एक कार्यकर्ता का कहना था कि आज शहीदों का दिन है लेकिन इसको लोग वेलेंटाइन-डे के रुप में मनाते हैं, जो गलत है.

Gyanendu | News18 Jharkhand
Updated: February 14, 2019, 6:05 PM IST
वेलेंटाइन-डे पर वीएचपी और बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह प्रेमी जोड़ों को किया परेशान
एक पार्क में प्रेमी जोड़ों को दौड़ाते बजरंग दल कार्यकर्ता
Gyanendu | News18 Jharkhand
Updated: February 14, 2019, 6:05 PM IST
झारखंड के बोकारो में वेलेंटाइन-डे पर युवा जोड़े विभिन्न पार्कों, चिड़ियाघर व अन्य स्थानों पर अपना प्रेम का इजहार करते देखे गए. वहीं प्रेम के इस अतंरराष्ट्रीय दिवस पर  विश्व हिंदू परिषद और राष्ट्रीय बंजरग दल के कार्यकर्ताओं ने जबरदस्ती रोड़ा लगाने का काम किया. इन दोनों दलों के कार्यकर्ताओं जमकर प्रेमी जोड़ो को दौड़ाया. मोबाइल से उनके फोटो खींचने का काम किया. इस हंगामे के कारण प्रेमी जोड़े भी डर से भागते नजर आए. हंगामे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. सिटी डीएसपी ज्ञानरंजन के नेतृत्व में पहुंची पुलिस ने हुड़दंग मचा रहे वीएचपी व बजरंग दल कार्यकर्ताओं को पहले शांति से पाठ पढ़ाने का काम किया.

वेलेंटाइन-डे पर मोटरसाइकिलों पर निकले वीएचपी व बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करते हुए उपद्रव फैलाने का काम किया. उनके हंगामे से न सिर्फ प्रेमी जोड़ों को परेशानी हुई, कई शादीशुदा लोग भी इनके शिकार होने से बचे. हंगामा कर रहे एक कार्यकर्ता का कहना था कि आज शहीदों का दिन है लेकिन इसको लोग वेलेंटाइन-डे के रुप मे मनाते हैं, जो गलत है. हम लोग इसका विरोध करते है. वहीं सिटी डीएसपी ज्ञान रंजन कहते है कि यह गलत है. ऐसे बिना परमिशन के इस तरह लोगों को डराना-धमकाना अपराध है. इस पर कारवाई भी की जा सकती है.

डीएसपी ने उसके बाद हुड़दंगी बजरंगियों को हेलमेट पहनने की नसीहत दे डाली. उसके बाद उनके पहचान पत्र  व इस तरह के कार्य की परमिशन का कागज मांगा तो तमाम कार्यकर्ता बंगले झांकते नजर आए और धीरे धीरे पुलिस की नजरों से बचते हुए वहां से निकलते रहे. वहीं हंगामा कर रहे कई नाबालिग लड़कों के वाहन चलाने पर सिटी डीएसपी ने फटकार लगायी और सभी का चालान काटने को लेकर ट्रैफिक पुलिस से कारवाई की बात कही.

यह भी पढ़ें - खूंटी में सुरक्षा बलों और नक्सलियों में मुठभेड़, एक नक्सली ढेर

यह भी पढ़ें - कृमि मारने की सरकारी दवा खाने से सात बच्चे पड़े बीमार!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बोकारो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 14, 2019, 6:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...