होम /न्यूज /झारखंड /CRPF जवानों ने जंगल में गाया 'खोरठा गाना', आप भी देखें Viral Video

CRPF जवानों ने जंगल में गाया 'खोरठा गाना', आप भी देखें Viral Video

सीआरपीएफ जवानों द्वारा गाया गया 'चल गे गंगिया डुबकी लगैयबे गंगा के पानी में...' खोरठा गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो गया ...अधिक पढ़ें

    रिपोर्ट : कैलाश कुमार

    बोकारो. सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ ना कुछ वायरल होता रहता है. लोग इसे बड़े चटकारे लेकर देखते भी हैं. इसी कड़ी में इन दिनों सोशल मीडियो पर सीआरपीएफ जवान द्वारा गाया गया ‘खोरठा गीत’ तेजी से वायरल हो रहा है. खास कर झारखंड के लोग इसे ज्यादा पसंद कर रहे हैं.

    दरअसल सीआरपीएफ जवानों द्वारा गाया गया ‘चल गे गंगिया डुबकी लगैयबे गंगा के पानी में…’ खोरठा गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. 30 सेकेंड का वायरल वीडियो किसी जंगल का प्रतीत हो रहा है. वीडियो में कतार में गन लिए कुछ जवान पहले गीत की शुरुआत करते हैं. उसके बाद सामने बैठे जवान भी सुर मिलाने लगते हैं. इस बीच ताली की भी आवाज सुनाई देती है.

    जंगल में शूट हुआ है वीडियो
    माना जा रहा है कि किसी जंगल में कैंप के दौरान मनोरंजन के लिए जवानों ने गीत गाया है. इस दौरान किसी ने इस पल को अपने मोबाइल में कैद कर लिया, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया यूजर को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. शुक्रवार को खोरठा गायक व इस गीत को गाने वाले सतीश ने अपने फेसबुक में इस वीडियो को पोस्ट किया है. जिसके बाद यह झारखंड में तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि यह कहां का है और कब शूट हुआ है, अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है.

    साल 2010 में आया था यह गीत
    बता दें कि ‘खोरठा गीत चल गे गंगिया डुबकी लगैयबे’ वर्ष 2010 के आसपास रिलीज हुआ है. चांद म्यूजिक द्वारा बनाए गए एल्बम दीवाना का हिस्सा है.यूट्यूब पर इस गीत को अभी तक 8.2 करोड़ बार देखा गया है. इस गाने को खोरठा सिंगर सतीश ने गाया था. जबकि आतिश और सुप्रिया ने इस गाने पर अभिनय किया था. इसे झारखंड की बेहतरीन प्राकृतिक लोकेशन पर शूट किया गया था. आज भी यह गाना झारखंड में बहुत प्रचलित है और बच्चा बच्चा यह गाना गाता है. वहीं, सोशल मीडिया पर इसके काफी रील्स भी बनते हैं.

    Tags: Bokaro news, CRPF

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें