• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • जब अचानक ATM से निकलने लगे 500- 500 के नोट, जमीन पर रुपये ही रुपये, फिर...

जब अचानक ATM से निकलने लगे 500- 500 के नोट, जमीन पर रुपये ही रुपये, फिर...

बोकारो में इंडियन बैंक के एटीएम से अचानक रुपये निकलने लगे.

बोकारो में इंडियन बैंक के एटीएम से अचानक रुपये निकलने लगे.

Bokaro News: स्थानीय लोगों ने मंगलवार सुबह चास स्थित यूनियन बैंक के एटीएम में देखा कि 500- 500 के नोट जमीन पर बिखरे हैं. कुछ नोट एटीएम में ही फंसे हुए थे. स पुलिस मौके पर पहुंची और एटीएम में ताला लगवा दिया.

  • Share this:
    रिपोर्ट- मृत्युंजय कुमार

    बोकारो. झारखंड के बोकारो में अचानक एटीएम (ATM) से रुपया निकलने लगा. घटना चास स्थित यूनियन बैंक के एटीएम की है. देखते ही देखते इसकी सूचना पूरे इलाके में आग की तरह फैल गई. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना चास पुलिस को दी. चास पुलिस मौके पर पहुंची और एटीएम के पास बिखरे पड़े 7000 के नोट को जब्त किया. एटीएम में ताला लगवा दिया गया.

    दरअसल मंगलवार सुबह स्थानीय लोगों ने एटीएम में 500- 500 के नोट जमीन पर बिखरा देखा. कुछ नोट एटीएम में ही फंसे हुए थे. इसको देखकर लोग हैरान हो गए. लोगों को लगा कि किस ने एटीएम ले छेड़छाड़ करने की कोशिश की है. इसकी सूचना पूरे चास में आग की तरह फैल गई. स्थानीय लोगों ने चास पुलिस को इसकी सूचना दी. चास पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे और देखा कि एटीएम के भीतर 500- 500 के नोट पड़े हुए हैं. पुलिस ने इसकी सूचना बैंक को दी. साथ ही एटीएम में बिखड़े पड़े 500 के 14 नोट को जब्त किया. नोट जब्त करने के बाद पुलिस ने एटीएम को बंद करा दिया.

    पुलिस ने इस दौरान बैंक के अधिकारियों से भी जानकारी ली. पुलिस और बैंक अधिकारियों ने इस बात की तफ्तीश शुरू कर दी है कि आखिर किस ग्राहक ने उस एटीएम से आखरी बार ट्रांजेक्शन किया है. अनुमान लगाया जा रहा है कि कोई ग्राहक इस एटीएम से पैसा की निकासी करने का प्रयास किया होगा, लेकिन पैसा नहीं निकलता देख वह चला गया. बाद में एटीएम से पैसे निकल कर बाहर आ गये. मामले की जांच चल रही है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज