लाइव टीवी

दूधमुंही बच्ची के साथ महिला ने किया आत्मदाह, मां की मौत, बच्ची 90 फीसदी जली

News18 Jharkhand
Updated: January 25, 2019, 6:47 PM IST
दूधमुंही बच्ची के साथ महिला ने किया आत्मदाह, मां की मौत, बच्ची 90 फीसदी जली
महिला ने की आत्मदाह

बोकारो में एक महिला ने दूधमुंही बच्ची के साथ आत्मदाह करने की कोशिश की. इस घटना में महिला की मौत हो गई. वहीं बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है.

  • Share this:
झारखंड के बोकारो में एक महिला ने अपनी दूधमुंही बच्ची के साथ आत्मदाह कर लिया. इस घटना में महिला की मौत हो गई. वहीं बच्ची को गंभीर हालत में बोकारो जेनरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बच्ची 90 फीसदी जल चुकी है.

घटना बेरमो थाना क्षेत्र के घुटियाटांड की है. 26 वर्षीय महिला अर्चना देवी ने अपनी दूधमुंही बच्ची को लेकर पहले केरोसिन तेल छिड़क लिया और फिर आग लगा ली. जब तक परिवार वाले बचाने की कोशिश करते महिला की जलकर मौत हो चुकी थी. किसी तरह बच्ची को बचाया गया और ढोरी अस्पताल पहुंचाया गया. वहां से गंभीर स्थित को देखते हुए बच्ची को बोकारो जेनरल अस्पताल रेफर कर दिया गया. बताया जा रहा है कि बच्ची 90 प्रतिशत से अधिक जल गई है.

बिहार के औरंगाबाद जिले की रहने वाली अर्चना देवी की ढाई साल पहले बोकारो के बेरमो के रितेश ठाकुर से हुई थी. बीते कुछ दिनों से अर्चना पीलिया से पीड़ित थी. इसी सिलसिले में इलाज कराने उसे शुक्रवार को कोलकाता जाना था.

ससुर के मुताबिक सुबह दस बजे परिवार के लोग घर के बाहर धूप में बैठे हुए थे. उसी दौरान महिला ने दो साल की बच्ची के साथ खुद को आग लगा लिया. चीख सुनकर जब तक आग बुझाने की कोशिश हुई, महिला की मौत हो चुकी थी. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. बेरमा इंस्पेक्टर ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की असली वजह का पता चलेगा. वारदात वाले रूम से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. ऐसे में घटना की गुत्थी उलझती दिख रही है.

रिपोर्ट- ज्ञानेंदू 

ये भी पढ़ें- युवक ने प्रेमिका से लाइव चैट करते हुए डैम में कूद कर की जान दी

धनबाद: मरम्मत के दौरान सीमेंट फैक्ट्री में हादसा, तीन मजदूरों की मौत 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बोकारो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 25, 2019, 6:47 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर