Home /News /jharkhand /

क्लाइंट के चक्कर में बीच सड़क पर पिट गये वकील साहब !

क्लाइंट के चक्कर में बीच सड़क पर पिट गये वकील साहब !

सिटी डीएसपी और सीओ चास पहुंचे और दोनों पक्षों को थाने में बुलाकर घर से जुड़े कागजात दिखाने को कहा, तब जाकर मामला शांत हुआ.

    बोकारो के सेक्टर चार थाना क्षेत्र में कुछ महिलाओं ने एक वकील की सरेआम जमकर पिटाई कर दी. वो तो भला हो पुलिस का, जिसने समय पर आकर वकील साहब को बचा लिया. वरना महिलाओं ने नन स्टॉप पिटाई का इंतजाम कर रखा था.

    दरअसल वकील रंजीत गिरी ने घर कब्जा के एक केस के सिलसिले में अपने क्लाइंट के घर पहुंच थे. वहीं पहले से मौजूद महिला समिति की सदस्यों ने उनकी सरेआम पिटाई कर दी. जानकारी मिलने पर सेक्टर चार थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर रंजीत गिरी को बचाया. बाद में सिटी डीएसपी और सीओ चास पहुंचे और दोनों पक्षों को थाने में बुलाकर घर से जुड़े कागजात दिखाने को कहा.  तब जाकर मामला शांत हुआ.

    बताया गया कि आवास केशावती देवी का है और उसने दो साल पूर्व उज्जवल कुमार वर्मण नामक एक व्यक्ति को किराए पर दिया था. केशावती देवी अपने बेटे के पास कनाडा चली गयी और जब वापस लौटी तो किराएदार मकान मालिक बन बैठा. लगातार घर वापस पाने को लेकर पुलिस प्रशासन, महिला आयोग समेत कई दफ्तरों का केशावती ने दरवाजा खटखटाया. लेकिन कहीं से न्याय नहीं मिल पाने के बाद गुरुवार को महिला समिति से उसने मदद मांगी.

    महिला समिति की सदस्यों ने घर पर धावा बोल दिया. इस दौरान घर पर कब्जा जमाए उज्जवल कुमार वर्मण की पत्नी ने समिति की सदस्यों से अभद्रता से पेश आयी. फिर क्या था महिला समिति की सदस्यों ने पति उज्जवल कुमार वर्मण पर हमला बोल दिया. उसी दौरान उनके अधिवक्ता रंजीत गिरी वहां पहुंचे, तो महिलाओं ने उन्हें सड़क पर दौड़ा- दौड़ा कर पीटा.

     

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर