Home /News /jharkhand /

कोरोना के खिलाफ जीती जंग: तालियां बजाकर कुछ इस तरह हॉस्पिटल से दी गई बिदाई

कोरोना के खिलाफ जीती जंग: तालियां बजाकर कुछ इस तरह हॉस्पिटल से दी गई बिदाई

कोरोना संक्रमण से मुक्त हुए मरीजों को बिदाई देते डॉक्टर और स्वास्थ्यकर्मी.

कोरोना संक्रमण से मुक्त हुए मरीजों को बिदाई देते डॉक्टर और स्वास्थ्यकर्मी.

बोकारो (Block) के लिए आज का दिन शुभ कहा जा सकता है. यहां के चार कोरोना संक्रमित मरीजों को बोकारो जेनरल अस्पताल से प्रशासन व चिकित्सकों की उपस्थिति में उनके घरों पर वापस भेजा गया.

    बोकारो. जहां झारखंड (Jharkhand) मे कोरोना के मरीज (Covid-19 Patient) लगातार बढ़ रहे है. लेकिन बोकारो (Bokaro) के लिए आज का दिन शुभ कहा जा सकता है. यहां के चार कोरोना संक्रमित मरीजों को बोकारो जेनरल अस्पताल से प्रशासन व चिकित्सकों की उपस्थिति में उनके घरों पर वापस भेजा गया. बोकारो के लिए ही नहीं बल्कि पूरे झारखंड के लिए एक सुखद खबर सामने आ रही है. इस दौरान कोरोना के नौ मरीजों में से चार मरीज को प्रशासन की ओर से फूलों का गुलदस्ता और बच्चों को खिलौना देकर बिदाई की गई. हॉस्पिटल में मौजूद अधिकारियों, डॉक्टर और स्वास्थ्य कर्मियो ने ताली बजाकर इन सभी को विदा किया. कोरानो पॉजेटिव मरीज की दूसरी रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद डॉक्टरों के साथ-साथ जिला प्रशासन के अधिकारियो के अलावा मरीज के चेहरे पर भी मुस्कान आ गयी.

    इस मौके पर डीसी मुकेश कुमार, एसडीओ चास शशिरंजन सिंह, सिविल सर्जन डा0 अशोक कुमार पाठक, बीजीएच निदेशक डा0 ए के सिंह, जिला प्रशासन के अधिकारी, बीजीएच के चिकित्सक व स्वास्थ्य कर्मी मौजूद रहे.

    10 कोरोना संक्रमित थे भर्ती
    बता दें कि बोकारो जेनरल अस्पताल का कोविड 19 हॉस्पिटल में कोरानो के 10 पॉजिटिव मरीजों को भर्ती कराया गया था. ये मरीज गोमिया प्रखंड के साड़म और चंद्रपुरा प्रखंड के तेलो और पिपराडीह के रहने वाले थे. इनमें से 75 वर्षीय बुजुर्ग मरीज की मौत बोकारो जेनरल हॉस्पिटल में पहले ही हो गई थी. जबकि अन्य नौ कोराना मरीज का इलाज बोकारो जेनरल अस्पताल कोबिड 19 अस्पताल में चल रहा था.

    बोकारो न्यूज, झारखंड न्यूज, कोरोना अपडेट, कोरोना वायरस, कोविड 19, Bokaro News, Jharkhand News, Corona Update, Corona Virus, Covid 19
    बोकारो के लिए आज का दिन काफी शुभ माना जा सकता है.


    चेहरे पर दिख रही थी खुशी
    कोरोना संक्रमण से मुक्त होने के बाद इन सभी लोगों के चेहरे पर खुशी देखी जा सकती थी. यहां उनके हाथों में फूलों का गुलदस्ता, बच्चों को खिलौने व टॉफी के साथ विदाई की गई. बोकारो जेनरल अस्पताल के निदेशक डा0 आर के सिंह ने कहा की इस तरह का संकट पहली बार सभी के सामने आया है और चिकित्सको ने हिम्मत के साथ आगे बढ़कर मरीजों को ठीक करने का काम किया है. वहीं डीसी मुकेश कुमार ने कहा की यह एक सुखद क्षण है. इस काम को पूरा करने के लिए सभी लोग मुस्तैद रहे और ईमानदारी के साथ काम किया. जानकारी मिली है कि इन सभी को अभी होम क्वारंटाइनन में रखा जाएगा.

    (रिपोर्ट: ज्ञानेंदू जयपुरियार)



    ये भी पढ़ें:

    पलामू: कोरोना पॉजिटिव केस सामने आने के बाद हरकत में प्रशासन, सैनेटाइजेशन जारी

    आपके शहर से (बोकारो)

    बोकारो
    बोकारो

    Tags: Bokaro news, Corona epidemic, Corona positive, Corona Suspect, Corona warriors, Jharkhand news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर