लाइव टीवी

ऑडियो जारी कर फंदे से झूला शख्स, प्रेमिका की ब्लैकमेलिंग से था परेशान

Gyanendu Jaipuriar | News18 Jharkhand
Updated: August 13, 2018, 1:35 PM IST
ऑडियो जारी कर फंदे से झूला शख्स, प्रेमिका की ब्लैकमेलिंग से था परेशान
प्रतिकात्मक तस्वीर

आत्महत्या से पूर्व विजय ने मोबाइल में ऑडियो रिकॉर्ड किया है, जिसमें रांची की रहने वाली अपनी प्रेमिका की ब्लैकमेलिंग से तंग आकर आत्महत्या करने की बात कही है.

  • Share this:
प्रेमिका की ब्लैकमेलिंग से तंग आकर बोकारो चास के सोलागीडीह के भवानीपुर साइड निवासी विजय कुमार महतो ने रविवार रात्रि को अपने घर में पंखे से झूलकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या से पूर्व विजय ने मोबाइल में ऑडियो रिकॉर्ड किया है, जिसमें रांची की रहने वाली अपनी प्रेमिका की ब्लैकमेलिंग से तंग आकर आत्महत्या करने की बात कही है. ऑडियो रिकॉर्ड में उसने कथित प्रेमिका द्वारा करीब दस लाख रुपए ऐंठने की जानकारी भी दी है. चास पुलिस ने विजय के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल चास भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक सोलागीडीह चास का रहने वाला अदालत महतो का पुत्र 34 वर्षीय विजय कुमार महतो रांची में रहकर पिछले दस वर्षों से एक छोटा सा दुकान खोलकर अलमीरा बनाने का काम करता था. उसकी शादी दस वर्ष पूर्व फूल कुमारी के साथ हुई थी औऱ चार माह पूर्व एक लड़की भी हुई थी. लेकिन रांची में रहने के दौरान एक युवती के साथ वह संपर्क में आया और फिर उसके साथ उसकी मित्रता बढ़ती चली गई. बताया जा रहा है कि उसने उस कथित प्रेमिका के साथ शादी कर ली थी. लेकिन इस बात की जानकारी चास में रहने वाले परिवार को नहीं थी. जिसकी तस्वीर भी अब सामने आ रही है. इस तस्वीर में कथित प्रेमिका सगीता सिंदूर लगाए विजय के साथ है.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि रविवार शाम विजय अपने घर पहुंचा तो वह मानसिक रुप से काफी परेशान था. लेकिन वो बिना किसी को कुछ बोले अपने कमरे में चला गया. घरवालों ने सोचा की बाहर से आया है तो वह आराम करने जा रहा है. काफी देर तक जब वह नीचे नहीं आया तो उसके चाचा छत पर गए और उन्होने आवाज दी. लेकिन अंदर से कोई हरकत नहीं हुई तो अन्य लोग पहुंचे और उन्होने दरवाजा तोड़ा तो विजय को पंखे से झूलता पाया. आनन फानन में परिवार के लोगों ने उसे उतारा लेकिन तब तक विजय की मौत हो चुकी थी.

मृतक की पत्नी फूल कुमारी समेत परिवार के अन्य सदस्यों का हाल बुरा है. घटना की जानकारी स्थानीय वार्ड पार्षद ने थाना को दी और फिर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच कर आज सोमवार को पोस्टमार्टम के लिए शव को भेज दिया. पिता अदालत महतो का कहना है कि रांची में क्या हुआ अब तो उसके मोबाइल के जांच के बाद ही पता चल सकेगा. वहीं पुलिस का कहना है कि जांच के बाद मामले का खुलासा होगा.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बोकारो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 13, 2018, 1:33 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...