फुटबॉल लगने पर खिलाड़ियों की युवकों ने की पिटाई

बोकारो के सेक्टर फोर थाना क्षेत्र के सूर्य सरोवर के पास मैदान में वहां खेल रहे युवाओं की फुटबाल लगी तो रास्ता गुजर रहे लड़के खेल रहे लड़कों से भिड़ गए. उनके पक्ष में कुछ युवक आ गए और खेल रहे फु‌टबॉल खिलाड़ियों की हरवे हथियार से जमकर पिटाई की.इससे दो खिलाड़ियों को चोटें आईं.

Gyanendu | News18 Jharkhand
Updated: June 13, 2018, 10:49 PM IST
फुटबॉल लगने पर खिलाड़ियों की युवकों ने की पिटाई
मारपीट में घायल साथियों को लेकर अस्पताल ले जाते फुटबॉल खिलाड़ी
Gyanendu | News18 Jharkhand
Updated: June 13, 2018, 10:49 PM IST
बोकारो के सेक्टर फोर थाना क्षेत्र के सूर्य सरोवर के पास मैदान में मामूली सा मामला गंभीर होता गया और युवाओं के दो पक्ष आपस में भिड़ गए. वहां से गुजर रहे कुछ युवाओं में से जब एक को वहां खेल रहे युवाओं की फुटबाल लगी तो रास्ता गुजर रहे लड़के खेल रहे लड़कों से भिड़ गए. उनके पक्ष में कुछ युवक आ गए और खेल रहे फु‌टबॉल खिलाड़ियों की हरवे हथियार से जमकर पिटाई की.इससे दो खिलाड़ियों को चोटें आईं.झगड़े की जानकारी मिलते ही सेक्टर फोर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहां इलाज के उपरांत दोनों खिलाड़ियों को छोड़ दिया गया.

बताया जा रहा है कि मैदान में खेल रहे फुटबॉल से जा रहे युवकों को फुटबॉल लग गई. इससे दोनों के बीच कहासुनी हो गई. इसके बाद दूसरे पक्ष के युवकों को इसकी जानकारी मिली तो वे हरवे हथियार के साथ मैदान में पहुंचे और खिलाड़ियों को मारना शुरु कर दिया.खिलाड़ी लक्ष्मण मुर्मु और अनिल कुमार मुर्मु पर आए हुए युवक टूट पड़े. जो भी खिलाड़ियों को बचाने आ रहा था.आक्रोशित युवक उसकी भी पिटाई करते जा रहे थे.थोड़ी देर के लिए मैदान में अफरा तफरी का माहौल व्याप्त हो गया था. मामले की जानकारी तत्काल फोर थाना पुलिस को दी गई.पुलिस मामले की जांच कर कारवाई की बात कही है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर