बोकारो: प्रेम प्रसंग में युवक ने की आत्महत्या, फंदे से झूलता मिला शव!

कहा जा रहा रहा है कि देर रात अपनी प्रेमिका से बात करते हुए पंकज तनाव में आ गया और फिर उसने खुदकुशी कर ली.

Gyanendu Jaipuriar | News18 Jharkhand
Updated: June 3, 2019, 6:11 PM IST
बोकारो: प्रेम प्रसंग में युवक ने की आत्महत्या, फंदे से झूलता मिला शव!
बोकारो - पुलिस की नजर में यह आत्महत्या है.
Gyanendu Jaipuriar | News18 Jharkhand
Updated: June 3, 2019, 6:11 PM IST
बोकारो के इलेक्ट्रो स्टील (वेदांता) में कार्यरत एक कर्मी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर फंदे से झूलते शव को उतारा. खुदकुशी करने वाला व्यक्ति 26 वर्षीय पंकज कुमार उर्फ बादल है. परिजनों से पूछताछ करने के बाद कब्जे में लिए गए शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया गया है. घटना हरला थाना क्षेत्र के सेक्टर 9 सी आवास संख्या 188 की है. बताया जा रहा है कि प्रेम प्रसंग में युवक ने आत्महत्या की है और पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है.

युवक के कमरे का दरवाजा तोड़ दिया
घटना के बाबत कहा जा रहा है कि युवक पंकज घर में खाना खाकर रात में सोने के लिए घर के नीचे वाले कमरे में आ गया. लेकिन जब सुबह घर का दरवाजा नहीं खुला तब परिजनों ने दरवाजा तोड़ दिया. उन्होंने पंकज को फंदे से झूलता हुआ पाया. मामले की जानकारी तत्काल हरला थाना को दी गई. पुलिस ने युवक के कमरे की तलाशी ली. लेकिन किसी तरह का कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ.

इस दौरान मृतक के परिजन हरला थाना क्षेत्र की ही एक लड़की के साथ युवक की प्रेम प्रसंग की दबी जुबान से बात करते हुए सुने गए. कहा जा रहा रहा है कि देर रात अपनी प्रेमिका से बात करते हुए पंकज तनाव में आ गया और फिर उसने खुदकुशी कर ली. अब पुलिस की जांच के बाद ही पता चल सकेगा कि आत्महत्या की असली वजह क्या थी.

पुलिस की नजर में खुदकुशी
घटना के संदर्भ में बोकारो में हरला थाना के इंस्पेक्टर जय नारायण प्रसाद गुप्ता ने कहा कि पुलिस को सुबह सूचना मिली कि इलेक्ट्रोस्टील के एक कर्मी ने सेक्टर 18 में आत्महत्या कर ली है. उन्होंने कहा कि अभी तक पुलिस को ऐसा ही लग रहा है कि मामला आत्महत्या का ही है. उन्होंने परिजनों से पूछताछ में हुई जानकारी के बाद कहा कि पंकज को रात में एक फोन आया था. उसके बाद वह घर के अपने कमरे में सोने चला गया. सुबह जब उसने दरवाजा नहीं खोला तब आसपास के लोगों की मदद से कमरे का दरवाजा तोड़ा गया. इसके बाद कमरे के अंदर पंकज को फंदे से झूलता हुआ पाया गया. इंस्पेक्टर ने कहा कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का ही प्रतीत हो रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है और ठोस रूप से कुछ भी नहीं कहा जा सकता है.

ये भी पढ़ें - एडीजी ऑपरेशन ने नक्सलियों के साथ मुठभेड़ में घायल जवानों की हिम्मत बढ़ाई
Loading...

ये भी पढ़ें - तालाब में डूबने से दो सगे भाइयों समेत तीन युवकों की मौत

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
First published: June 3, 2019, 3:46 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...