लाइव टीवी

बोकारो के माराफारी में IPL फाइनल देखने के बाद युवक ने लगाई फांसी

News18 Jharkhand
Updated: May 13, 2019, 6:43 PM IST
बोकारो के माराफारी में IPL फाइनल देखने के बाद युवक ने लगाई फांसी
(सांकेतिक फोटो)

माना जा रहा है कि रात को आइपीएल मैच का फाइनल मुकाबला देखने के दौरान सट्टेबाजी में पैसे गंवाने के कारण उसने आत्महत्या कर ली.

  • Share this:
बोकारो के माराफारी थाना क्षेत्र में शुभम नाम के एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. माना जा रहा है कि रात को आइपीएल मैच का फाइनल मुकाबला देखने के दौरान सट्टेबाजी में पैसे गंवाने के कारण उसने आत्महत्या कर ली. जानकारी के अनुसार शुभम सट्टेबाजी किया करता था. हालांकि पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. इस बीच पुलिस ने शुभम के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जानकारी के अनुसार 23 वर्षीय शुभम अपने पड़ोसी मुनिलाल के घर की देखरेख कर रहा था. दरअसल मुनिलाल एक शादी में शामिल होने के लिए गांव गया हुआ है.

मुनिलाल ने शुभम को अपने घर की देखरेख के लिए चाबी दे दी थी. जानकारी के अनुसार आइपीएल मैच देखने के बाद शुभम मुनिलाल के घर की रखवाली के लिए रात में चला गया. लेकिन जब सुबह 8 बजे तक शुभम अपने घर नहीं आया, तब उसके परिजन उसे बुलाने के लिए मुनिलाल के घर पर गए.

घर के दरवाजे पर दस्तक देने के बाद भी शुभम ने दरवाजा नहीं खोला. इस पर जब परिजन किसी तरह दरवाजा खोलकर घर में दाखिल हुए तब सभी सन्न रह गए. शुभम ने फांसी लगा ली थी.

ये भी पढ़ें - दुल्हन को बुलेट पर बैठाकर फुर्र हुआ बॉयफ्रेंड

ये भी पढ़ें - कुआं खोदने के दौरान मिट्टी धंसने से 3 मजदूर दबे, एक की मौत

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बोकारो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 13, 2019, 6:43 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...