चतरा में बैंक से 23 लाख रुपये की लूट, बिहार की तरफ भागे अपराधी

दो मोटरसाइकिल पर सवार चार अपराधी हंटरगंज थाना क्षेत्र के गोसांईडीह गांव स्थित बैंक ऑफ इंडिया की शाखा पहुंचे. और हथियार के बल पर शाखा में घुसकर आयरनचेस्ट में रखे 23 लाख रुपये लेकर फरार हो गये.

News18 Jharkhand
Updated: July 29, 2019, 2:29 PM IST
चतरा में बैंक से 23 लाख रुपये की लूट, बिहार की तरफ भागे अपराधी
चतरा में बैंक ऑफ इंडिया की शाखा से 23 लाख रुपये की लूट
News18 Jharkhand
Updated: July 29, 2019, 2:29 PM IST
चतरा में बैंक ऑफ इंडिया की शाखा से 23 लाख रुपये लूट लिये गये. लुटेरे चार की संख्या में थे. सभी हथियार से लैस थे. दो मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए और लूट को अंजाम देकर बिहार की ओर भाग गये. शाखा खुलते ही आज अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया.

बैंक से 23 लाख की लूट

जानकारी के मुताबिक दो मोटरसाइकिल पर सवार चार अपराधी हंटरगंज थाना क्षेत्र के गोसांईडीह गांव स्थित बैंक ऑफ इंडिया की शाखा पहुंचे. और हथियार के बल पर शाखा में घुसकर आयरनचेस्ट में रखे 23 लाख रुपये लेकर फरार हो गये. बैंक में उस वक्त सिर्फ कर्मचारी ही थे.

bank loot
लूट के बाद मचा हड़कंप


जांच में जुटी पुलिस

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई है. चश्मदीदों के मुताबिक हथियार से लैस चारों अपराधी घटना को अंजाम देने के बाद बिहार की तरफ भाग निकले.

बैंक ऑफ इंडिया के अग्रणी शाखा प्रबंधक मृणाल कुमार दास ने कहा कि बैंक खुलते ही पांच-छह लोग आए. उनमें से तीन लोग अंदर घुस गये. तब कैश निकाला जा रहा था. करीब 23 लाख रुपये थे. तीनों लुटेरे सारे रुपये लूट लिये. बाहर निकलकर साथियों के साथ फरार हो गये.
Loading...

लूट की ये घटना बैंक में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. फुटेज के ये देखा गया कि घटना को अंजाम देने से एक घंटा पहले लुटेरे बैंक के पास पहुंच गये थे.

इनपुट- संतोष कुमार

ये भी पढ़ें- जेएमएम सांसद के बिगड़े बोल- बिजली बिल न दें, मांगने आए तो उसे बांध कर बैठा दें

रांची पुलिस को मिला ये नया हथियार, अब अपराधी नजर से बच नहीं पाएंगे!

 

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चतरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 29, 2019, 12:07 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...