लाइव टीवी

झारखंडः लापता हुए थे तीन मासूम, लहूलुहान हालत में मिले, दो की मौत

News18 Jharkhand
Updated: December 13, 2019, 11:41 AM IST
झारखंडः लापता हुए थे तीन मासूम, लहूलुहान हालत में मिले, दो की मौत
घटना की जानकारी मिलने के बाद से ही ग्रामीणों में आक्रोश है.

चतरा एसपी अखिलेश बी वारियार के मुताबिक ये दुष्कर्म के बाद हत्या (Rape and Murder) का मामला है. एसपी ने मामले की जांच के लिए विशेष टीम बनाई है. इसमें कई थानाप्रभारियों को शामिल किया गया है.

  • Share this:
चतरा. पिपरवार के येलो कॉलोनी से बुधवार को लापता (Missing) हुए तीन बच्चे जंगल में लहूलुहान हालत में मिले. जिनमें से दो बच्चियों की बाद में मौत हो गई. वहीं एक बच्चा गंभीर हातल में रिम्स में भर्ती है. घटना की जानकारी मिलने के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने गुरुवार को पिपरवार थाने का घेराव किया. और तोड़फोड़ की. जिसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज किया. इसमें दो दर्जन ग्रामीण घायल हो गए. वहीं आशंका जताई जा रही है कि बच्चियों के साथ दुष्कर्म किया गया है. हालांकि अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

तीनों बच्चे गुरुवार को किरीगड़ा जंगल में मिले थे. इनमें से एक बच्ची की थोड़ी देर बाद मौत हो गई. जबकि दूसरी बच्ची और एक नाबालिग बच्चे को गंभीर हालत में पिपरवार अस्पताल ले जाया गया. वहां से दोनों को रिम्स रेफर कर दिया गया. रिम्स में गुरुवार देर रात दूसरी बच्ची की मौत हो गई. वहीं घायल बच्चे की भी हालत गंभीर बनी हुई है.

एक आरोपी गिरफ्तार
पुलिस ने इस मामले में आरोपी सोनी मोची को गिरफ्तार कर लिया है. चतरा एसपी अखिलेश बी वारियार के अनुसार मामले की जांच के लिए स्पेशल टीम बनाई गई है और गंभीरता से जांच की जा रही है. वहीं, ग्रामीणों का आरोप है शिकायत के बावजूद पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया. गुरुवार को गांववालों ने ही लापता बच्चों को खोजा. घटना से नाराज ग्रामीणों ने कोयला के उठाव को ठप करा दिया है.

एक दिन बाद जंगल में मिले लापता बच्चे
जानकारी के अनुसार तीनों बच्चे बुधवार की सुबह 10 बजे घर से साइकिल चलाने निकले थे. लेकिन देर शाम तक घर नहीं लौटे. जिसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना पिपरवार थाने को दी. घटना की सूचना पर पुलिस गांव पहुंची और आसपास के जंगलों में छानबीन की. लेकिन बच्चे नहीं मिले. गुरुवार सुबह गांववालों को एक बच्चा किरीगड़ा जंगल में मिला. उसे पिपरवार अस्पताल में भर्ती कराया गया. बच्चे से मिली जानकारी के आधार पर बच्चियों को दोपहर बाद जंगल से खोज निकाला गया. दोनों लहूलुहान हालत में मिलीं. उनमें से एक की थोड़ी देर बाद मौत हो गई. जबकि दूसरे ने रिम्स में दम तोड़ा.

(इनपुट- ओमप्रकाश, संतोष)

ये भी पढ़ें- पीछा करता था पति, पीटते हुए पुलिस स्टेशन ले गई पत्नी

 

          

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चतरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 13, 2019, 10:34 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर