लाइव टीवी

पुलिस को चकमा देकर कोर्टरूम से फरार हुए 4 आरोपी, जज नहीं सुना पाए फैसला
Chatra News in Hindi

News18 Jharkhand
Updated: February 24, 2020, 11:30 AM IST
पुलिस को चकमा देकर कोर्टरूम से फरार हुए 4 आरोपी, जज नहीं सुना पाए फैसला
चतरा कोर्ट में शनिवार शाम को ये सनसनीखेज मामला सामने आया (फाइल फोटो)

मारपीट के एक मामले में कोर्ट ने आरोपियों के खिलाफ वारंट जारी किया था. जांच के दौरान पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की थी. सुनवाई और गवाही के बाद शनिवार को अदालत फैसला सुनाने वाली थी.

  • Share this:
चतरा. प्रथम अपर जिला सत्र न्यायाधीश आशुतोष दुबे की अदालत से चार आरोपी (Accused) फरार हो गये. इनमें से दो महिलाएं हैं. सभी आरोपी कोर्ट के अंदर (Courtroom) कठघरे में खड़े थे. जज इन्हें अपना फैसला सुनाने वाले थे. इसी दौरान पुलिस को चकमा देकर सभी आरोपी कठघरे से फरार (Absconding) हो गये. घटना शनिवार शाम की है. आरोपियों के फरार हो जाने के कारण अदालत अपना फैसला नहीं सुना सकी.

मारपीट मामले में कोर्ट में पेश हुए थे आरोपी

फरार चारों आरोपी राजपुर थानाक्षेत्र के पोलपोल गांव के रहने वाले हैं. मारपीट के एक मामले में कोर्ट ने आरोपियों के खिलाफ वारंट जारी किया था. गांव के ही तापेश्वर सिंह ने आरोप लगाया था कि 6 अप्रैल 2013 को आरोपियों ने मारपीट कर उसका सिर फोड़ दिया था. और दाहिना हाथ तोड़ दिया था. उनकी पत्नी बचाने आई, तो उन्हें भी आरोपियों ने पीटा था. इस मामले में राजपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. जांच के दौरान पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की थी. सुनवाई और गवाही के बाद शनिवार को अदालत फैसला सुनाने वाली थी.

दोबारा गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी



फरार आरोपियों की पहचना नंदकिशोर सिंह, मुकेश सिंह, अनिता देवी और मीरा देवी के रूप में हुई है. पुलिस चारों आरोपियों को दोबारा गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है. हालांकि पुलिस के अधिकारी इस मामले पर कुछ भी कहने से बच रहे हैं.

ये भी पढ़ें- सेना में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी, फर्जी जॉइनिंग लेटर देकर ऐंठे लाखों रुपये

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चतरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 24, 2020, 11:30 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर