टक्कर के बाद पुुल से नीचे जा गिरे दो ट्रैक्टर, दो महिला समेत 3 की मौत

पुल की ढलान पर साइड लेने के दौरान दोनों ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर आपस में टकरा गये और दोनों पुल से नीचे गिर गये. इस घटना में दो महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई.

News18 Jharkhand
Updated: June 17, 2019, 1:54 PM IST
टक्कर के बाद पुुल से नीचे जा गिरे दो ट्रैक्टर, दो महिला समेत 3 की मौत
चतरा में दो ट्रैक्टरों की टक्कर में 4 मजदूरों की मौत
News18 Jharkhand
Updated: June 17, 2019, 1:54 PM IST
चतरा के राजापुर थाना क्षेत्र के बैकडीहा गांव में दो ट्रैक्टरों की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि सात लोग जख्मी हो गये. सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मृतकों में दो महिला और एक पुरुष शामिल हैं.

टक्कर के बाद पुल से नीचे जा गिरे ट्रैक्टर

जानकारी के मुताबिक बैकडीह गांव में पुल के पास एक तरफ से अलकतरा लदा ट्रैक्टर और दूसरी तरफ से बालू लदा ट्रैक्टर आ रहे थे. पुल की ढलान पर साइड लेने के दौरान दोनों अनियंत्रित होकर आपस में टकरा गये और दोनों ट्रैक्टर पुल से नीचे जा गिरे. इस घटना में दो महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई.

घटना के बाद मौके पर हंगामा

मृतकों की पहचान पूर्णहेसा गांव की 60 वर्षीय दुलवा मसोमात, 17 वर्षीया नेहा कुमारी एवं सिमरडीह गांव के प्रमोद सिंह के रूप में हुई. घटना से आक्रोशित लोगों ने राजपुर-पीतीज मार्ग को जामकर हंगामा किया. बाद में पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर जाम को हटवाया. दुर्घटना के शिकार दोनों ट्रैक्टर सड़क निर्माणकार्य में लगे थे. दोनों पर कुल दस लोग सवार थे.

इनपुट- संतोष कुमार

ये भी पढ़ें- 3 महिला समेत 6 नक्सलियों ने किया सरेंडर, एसपी अमरजीत बलिहार हत्याकांड में थे शामिल
पॉलिटेक्निक कॉलेज की छात्रा ने की खुदकुशी, खराब रिजल्ट के कारण थी परेशान

 

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...